Aishwarya ने नशे की हालत में की सारी हदें पार, अभिषेक के साथ की ऐसी हरकतें

ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) फिल्मी दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। जिनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. ऐश्वर्या राय बच्चन एक विश्व सुंदरी हैं और वह अपने अद्भुत अभिनय और नृत्य के लिए भी जानी जाती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती की पहचान देश ही नहीं विदेशों में भी है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल(Viral) हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं.

Photo By Google

यह वीडियो ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी(Pre-Wedding Party) का है। वायरल वीडियो को ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) के फैन पेज से शेयर किया जा रहा है। वीडियो(Video) में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अन्य लोग नजर आ रहे थे.

Photo By Google

वीडियो में सभी कलाकार अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) के गाने पर डांस करते भी दिखी. इन सभी कलाकारों को ‘गल्ला गूड़ीयां’, ‘चुम्मा-चुम्मा दे दे चुम्मा’ आदि कई गानों पर डांस(Dance) करते देखा गया.

पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) शानदार मूव्स करती नजर आईं। उन्होंने एक लंबी सुनहरी पोशाक(Dress) पहन रखी थी। जहां वह काफी हॉट और बोल्ड(Bold) नजर आ रही थीं.

ऐश्वर्या राय बच्चन की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट

Aishwarya ने नशे की हालत में की सारी हदें पार, अभिषेक के साथ की ऐसी हरकतें
Photo By Google

ऐश्वर्या राय बच्चन एक वीडियो में पति अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) के साथ कातिलाना डांस करती नजर आईं तो वहीं पार्टी में दीपिका पादुकोण(Dipika Padukon) और उनके पति रणवीर सिंह(Ranbir Kapoor) भी नजर आए जिसने लोगों का ध्यान खींचा. उनकी बहुत अच्छी बॉन्डिंग लग रही थी और ऐसा लग रहा था कि वे दोनों साथ में बहुत खुश हैं। अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) ने पिता के गाने चुम्मा दे दे पर डांस करते है जिसमे उनका साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​देते है।

इसे भी पढ़े-बेबीमून एंजॉय कर रहीं Alia Bhatt ने शेयर किया Ranbir Kapoor का ये खूबसूरत वीडियो, कैप्शन में लिखा-तुम मेरी जिंदगी की…

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button