आमिर खान की बेटी Ira ‘एटीट्यूड’ दिखाने पर हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- ‘खुद बुलाती हैं रिपोर्टर’

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की लाडली बेटी Ira खान अभी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह बार-बार सुर्खियों में आ चुकी हैं। कभी हॉट तस्वीरें तो उनकी लव लाइफ जहां वह अक्सर मीडिया की सुर्खियों में अपनी जगह बना लेती हैं. हाल ही में उन्हें आपके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखे के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान वह बुरी तरह ट्रोल हो गईं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

इससे पहले जानिए उनकी निजी जिंदगी के बारे में। Ira खान अभिनेता आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्त की बेटी हैं। इरा अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर बात करती रहती हैं।

आमिर खान की बेटी Aira 'एटीट्यूड' दिखाने पर हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- 'खुद बुलाती हैं रिपोर्टर'
photo by google

वह नूपुर से पहले संगीतकार मिशाल कृपलानी के साथ एक गंभीर रिश्ते में थीं, लेकिन 2020 में उनका ब्रेकअप हो गया। उसके बाद फरवरी 2021 में उन्होंने नूपुर के साथ अपने रिश्ते को औपचारिक रूप दिया और तब से वह अक्सर उनके साथ नजर आते हैं। हालांकि Ira लाइमलाइट से दूर रहने की कोशिश करती हैं, लेकिन स्टार किड होने से ऐसा नहीं होता। कई लोग उन्हें पसंद करते हैं लेकिन कुछ उन्हें ट्रोल भी करते हैं। हाल ही में फिर वही हुआ।

आमिर खान की बेटी Aira 'एटीट्यूड' दिखाने पर हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- 'खुद बुलाती हैं रिपोर्टर'
photo by google

Ira को हाल ही में एक कैफे के बाहर अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे और एक दोस्त के साथ स्पॉट किया गया था। जैसे ही फोटोग्राफर्स ने उसका नाम पुकारा, Ira ने उसे नज़रअंदाज़ कर दिया और आगे बढ़ गई।

 

इसे भी पढ़ेबॉलीवुड की इन हसीनाओं पर लट्टू हुए थे Sanjay Dutt, खूब हुए इश्क के चर्चे

इस बार Ira Khan ब्लैक एंड रेड ड्रेस में नजर आईं, जिसे उन्होंने ईयररिंग्स से स्टाइल किया था। नो-मेकअप लुक में भी वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें उनके व्यवहार के लिए ट्रोल किया गया था। एक यूजर ने लिखा, ‘खुद ही बुलाती है रिपोर्टर और अभिनय देखो। मुझे परवाह नहीं है lol”, एक अन्य ने कमेंट में लिखा, “ये तो टुन-टुन से भी ज्यादा भैंसिया है।”

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button