snn

Amjad Khan की मौत के बाद प्रोड्यूसर्स ने दबा लिए थे उनके पैसे, पत्नी को एक डॉन ने दिया था बेहूदा ऑफर

बॉलीवुड में उनकी जगह लेने के बाद बेहतरीन अभिनेता Amjad Khan को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिन्होंने बेवजह दुनिया को अलविदा कह दिया। रिलीज के बाद, कई निर्माता जिनकी फिल्मों में Amjad Khan ने अभिनय किया था, उनकी मृत्यु के बाद उनके बकाया का भुगतान करने के लिए मजबूर किया गया था।

अमजद खान एक नेक इंसान थे

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Amjad Khan न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमजद खान अक्सर लोगों की खुली बांहों से मदद करते थे.

आज हम अमजद खान की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं। जी दरअसल हाल ही में Amjad Khan के बेटे शादाब खान ने एक ऐसी जानकारी दी है जो बेहद चौंकाने वाली है.

Amjad Khan की मौत के बाद प्रोड्यूसर्स ने दबा लिए थे उनके पैसे, पत्नी को एक डॉन ने दिया था बेहूदा ऑफर
photo by google

कई निर्माताओं ने भुगतान किया है
शादाब के मुताबिक, उनके पिता ने कई निर्माताओं को पैसों से मदद की। हालांकि, 1992 में 51 साल की उम्र में अमजद खान के निधन के बाद कई निर्माताओं ने अभिनेता से लिए गए पैसे वापस नहीं किए। शादाब के मुताबिक यह रकम करीब 1.25 करोड़ रुपये थी।

एक डॉन ने खाड़ी में बैठकर किया ये ऑफर

शादाब के मुताबिक, तभी एक दिन मिडिल ईस्ट के एक गैंगस्टर ने फोन किया और कहा कि वह मेरी मां से बात करना चाहता है।
बातचीत में गैंगस्टर ने अपनी मां को मदद के तौर पर 1.25 करोड़ रुपये देने की इच्छा जताई और कहा कि अमजद खान एक अच्छा इंसान है और उसने अपने स्रोत से सुना है कि कुछ निर्माताओं ने उसका पैसा चुरा लिया है। शादाब के मुताबिक, गैंगस्टर ने उसकी मां से यह भी कहा कि वह सिर्फ तीन दिनों में पैसे दे सकता है लेकिन उसकी मां ने पैसे लेने से इनकार कर दिया.

Salman Khan के हमशक्ल को Police ने किया गिरफ्तार, लोगों को परेशान करने का है आरोप 

अपने दोस्तों के पास पैसे भी रखता था

शादाब के मुताबिक, उनके पिता अमजद खान दोस्तों के दोस्त थे और उन्होंने अपने पास ढेर सारा पैसा रखने की बजाय अपने दोस्तों के घरों में काफी पैसा रखा। हम आपको बता दें कि अमजद खान ने अपने 20 साल के फिल्मी सफर में करीब 132 फिल्मों में काम किया। शोले में अमजद खान द्वारा निभाया गया ‘गब्बर’ का किरदार आज भी लोगों को याद है.

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button