Vicky Kaushal से शादी के बाद सामने आया Katrina का असली सच, बिना शादी किए एक ही छत के नीचे बिताई रणबीर के साथ रातें

Vicky Kaushal का नाम बॉलीवुड के बड़े और मशहूर अभिनेताओं के साथ आता है, जिनकी फैन फॉलोइंग इन दिनों अरबों में है। विक्की कौशल का नाम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में आता है जिन्होंने कुछ ही सालों में बॉलीवुड में हिट फिल्मों से खूब नाम और पैसा कमाया और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया। Vicky Kaushal का अब तक का फिल्मी करियर शानदार रहा है और अगर Vicky Kaushal की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने हाल ही में कुछ महीने पहले बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ से शादी की है। Vicky Kaushal कैटरीना कैफ के साथ खुशी-खुशी शादी कर रहे हैं। इस बार Vicky Kaushal अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को लेकर एक बड़े खुलासे को लेकर चर्चा में हैं.

क्योंकि हाल ही में खबर आई थी कि कैटरीना कैफ ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से बिना शादी किए एक ही छत के नीचे शादी कर ली। एक लंबी रात हो गई है और मैं आपको बता दूं कि यह 100% सच है। अगले लेख में हम आपको कैटरीना कैफ की निजी जिंदगी से जुड़े इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताएंगे।

Photo By Google

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने एक छत के नीचे बिताई रातें, आई है बड़ी खबर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में कैटरीना कैफ का नाम आता है क्योंकि कैटरीना कैफ का फिल्मी करियर अब तक काफी शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। हम आपको बता दें कि कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़े खुलासे को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि हाल ही में कैटरीना कैफ की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ कि कैटरीना कैफ ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को शेयर नहीं किया।

Vicky Kaushal से शादी के बाद सामने आया Katrina का असली सच, बिना शादी किए एक ही छत के नीचे बिताई रणबीर के साथ रातें
Photo By Google

शादी की कई रातें बिताने के बाद हम आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने कैटरीना के लिए अपने पिता ऋषि कपूर का घर छोड़ दिया और 14 लाख रुपये प्रति माह के किराए पर एक घर लिया जहां वह कैटरीना कैफ के साथ रहते हैं। कैटरीना और रणवीर कई सालों तक एक साथ और एक ही छत के नीचे रहे और इसीलिए कहा जाता है कि कटरीना कैफ ने बिना शादी किए रणवीर के साथ कई रातें बिताईं। इस लेख में हम आपको बताएंगे कि एक दूसरे से इतना प्यार करने के बाद भी दोनों ने शादी क्यों नहीं की।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं लेकिन एक इच्छा के बाद भी उन्होंने शादी नहीं की

रणबीर कपूर का फिल्मी करियर अब तक काफी अच्छा रहा है क्योंकि हाल ही में कैटरीना कैफ के साथ एक ही छत के नीचे इतनी रातें बिताने वाले रणबीर कपूर को लेकर खबर आई थी कि वह निंका से शादी नहीं करेंगे। हम आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और रणवीर दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन फिर भी दोनों ने शादी नहीं की क्योंकि कुछ समय बाद उनके रिश्ते बिगड़ने लगे जिससे दोनों का ब्रेकअप हो गया। कैटरीना ने Vicky Kaushal से शादी की और हाल ही में रणबीर कपूर ने भी आलिया भट्ट से शादी की।

Vicky Kaushal से शादी के बाद सामने आया Katrina का असली सच, बिना शादी किए एक ही छत के नीचे बिताई रणबीर के साथ रातें
Photo By Google

 इसे भी पढ़े- किसी को गलत तरीके से छुआ तो किसी से की साथ सोने की मांग, ये अभिनेता हुए casting couch का शिकार

कटरीना कैफ के बॉयफ्रेंड सुभाष के झा को दिए एक इंटरव्यू में अचानक उनके बीच सबकुछ हो गया। दोनों मिले, संबंध बनाए, रोमांस किया और साथ में शादी की। Vicky Kaushal ने 2 महीने के रिश्ते के बाद फैसला किया कि कैटरीना उनकी साथी होंगी और वह अपनी बाकी की जिंदगी उनके साथ बिताना चाहते हैं। हालांकि Katrina इसके बारे में थोड़ा और सोचना चाहती थीं। वह पहले ब्रेकअप से अपने पुराने जख्मों को भरना चाहती थी। वह Vicky Kaushal को पसंद करते थे लेकिन कुछ समय चाहते थे।

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button