snn

adult film की शूटिंग करते हुए पकड़ी गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग

adult film की शूटिंग करते हुए पकड़ी गईं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी अक्सर अपने बोल्ड अटायर को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि उर्फी इसके बारे में कुछ नहीं सोचती, लेकिन अब उर्फी को लेकर एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसके बारे में कहा जाता है कि उसे एक adult film की शूटिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ लिया था।

दरअसल, कंटेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है ताकि उर्फी को एक ऑफिस में देखा जा सके। यहां adult film के लिए एक डायरेक्टर से मिलने पहुंचे। तब निर्देशक ने उन्हें बताया कि यह एक गुप्त परियोजना थी और रणबीर कपूर फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे थे। वीडियो में उर्फी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं।

आखिर निर्देशक ने उर्फी को अभिनेता के साथ ऑडिशन देने के लिए कहा और उन्हें अभिनय के लिए एक अजीब संवाद दिया। तभी अचानक वहां एक पुलिस अधिकारी आया और adult film की शूटिंग के दौरान मौजूद 3 लोगों को पीटने लगा. इसके बाद दोनों ने सारा दोष उर्फी पर मढ़ दिया। इन सब बातों को देखकर उर्फी चौंक जाती है और वह गुस्सा हो जाता है और अपने मैनेजर को बुलाता है और उस पर चिल्लाता है कि वह इस तरह का ऑडिशन शेड्यूल करे।

adult film की शूटिंग करते हुए पकड़ी गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग
photo by google

अब कहानी में तब मोड़ आता है जब उसका मैनेजर उसके मोबाइल पर कहता है कि यह सब उसके साथ एक प्रैंक था यानी उर्फी को प्रैंक किया जा रहा है। वास्तव में, न तो कोई वयस्क फिल्म की शूटिंग हो रही थी, न ही उर्फ़ियो इसमें शामिल थी। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं।

उर्फी अक्सर अपने बोल्ड अटायर को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि उर्फी इसके बारे में कुछ नहीं सोचती, लेकिन अब उर्फी को लेकर एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसके बारे में कहा जाता है कि उसे एक adult film की शूटिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ लिया था।

दरअसल, कंटेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है ताकि उर्फी को एक ऑफिस में देखा जा सके। यहां वह फिल्म के लिए एक डायरेक्टर से मिलने पहुंचे। तब निर्देशक ने उन्हें बताया कि यह एक गुप्त परियोजना थी और रणबीर कपूर फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे थे। वीडियो में उर्फी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं।

आखिर निर्देशक ने उर्फी को अभिनेता के साथ ऑडिशन देने के लिए कहा और उन्हें अभिनय के लिए एक अजीब संवाद दिया। तभी अचानक वहां एक पुलिस अधिकारी आया और adult film की शूटिंग के दौरान मौजूद 3 लोगों को पीटने लगा. इसके बाद दोनों ने सारा दोष उर्फी पर मढ़ दिया।

इन सब बातों को देखकर उर्फी चौंक जाती है और वह गुस्सा हो जाता है और अपने मैनेजर को बुलाता है और उस पर चिल्लाता है कि वह इस तरह का ऑडिशन शेड्यूल करे। अब कहानी में तब मोड़ आता है जब उसका मैनेजर उसके मोबाइल पर कहता है कि यह सब उसके साथ एक प्रैंक था यानी उर्फी को प्रैंक किया जा रहा है। वास्तव में, न तो कोई वयस्क फिल्म की शूटिंग हो रही थी, न ही उर्फ़ियो इसमें शामिल थी।

Urfi Javed ने पहनी महज तीन डोरियों पर टिकी पॉलीथीन से बनीं ब्रालेट टॉप, वीडियो देख यूजर ने कहा, ‘सुर्खियों में बनें रहने का तरीका’ 

तब उर्फी को बताया जाता है कि मुख्य भूमिका निभाने के लिए एक विदेशी अभिनेता को काम पर रखा गया है और गायक बादशा adult film  के लिए संगीत तैयार करेंगे। इसके बाद एक और निर्देशक रोहित (कंटेंट प्रोड्यूसर) और उनके साथ फिल्म के अभिनेता की एंट्री हुई, जिन्हें मुख्य भूमिका के लिए शामिल किया गया है। उसे देखकर, उर्फी अभिनेता से विदेशी होने के बारे में पूछती है और कहा जाता है कि वह युगांडा से है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button