Adil ने Rakhi Sawant को गिफ्ट किया डायमंड नेकलेस, यूजर ने लिखा ‘इनकम टैक्स का छापा पड़ने वाला है’

Rakhi Sawant हाल में दुबई से वापस भारत लौटी हैं। एक्ट्रेस दादा साहेब आइकॉन अवार्ड अटेंड करने दुबई पहुंची थीं। अब उन्होंने आदिल के साथ बुर्ज खलीफा के सामने का एक वीडियो शेयर किया है। Rakhi Sawant गाना गाते हुए चिल्लाती हैं ‘दिला दे मुझे बुर्ज खलीफा’। तभी आदिल पीछे से आते हैं और उन्हें नेकलेस के साथ सरप्राइज देते हैं।

अब ये वीडियो देख कर लग रहा है कि ये प्लान किया हुआ वीडियो था जिसे सरप्राइज का रूप दिया हुआ है। लेकिन फैन जानना चाहते हैं कि आदिल ने Rakhi Sawant को ये अमेरिका डायमंड का असली नेकलेस गिफ्ट किया है या आर्टिफीसियल।

Adil ने राखी सावंत को गिफ्ट किया डायमंड नेकलेस, यूजर ने लिखा 'इनकम टैक्स का छापा पड़ने वाला है'
photo by google

राखी सावंत इस वीडियो में ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन आदिल से गिफ्ट मिलने के बाद तो जैसे उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अनोखे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इसे डायमंड का नेकलेस बताते हुए कहा कि अब आदिल के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ने वाला है। वहीं अन्य ने राखी को भाग्यशाली बताया कि उन्हें आदिल मिले हैं।

Photo By Social media

वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो आदिल की कमाई जानना चाहते हैं। कुछ को ये नेकलेस नकली लग रहा है। राखी सावंत अपने पिछले रिश्ते में दुख झेलने के बाद आदिल के साथ खुशी से रह रही हैं। अभिनेत्री Rakhi Sawant पापराज़ी से बात करती है कि वह आदिल के अनुरोध पर अपना पहनावा बदल रही है। उन्होंने कहा एक्ट्रेस बनने के लिए उन्हें कुछ भी एक्सपोज़ करने की जरूरत नहीं है। 

Photo By Social media

इसे भी पढ़े-Kareena Kapoor ने तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा क्या मैं कोई मशीन हूं? 

साथ ही वो आदिल के लिए अपना धर्म बदल कर मुस्लिम रीतिरिवाजों को अपनाने के लिए तैयार हैं। अब बस इनकी शादी का इंतजार है। बस आदिल के परिवार वाले राखी के खिलाफ है। अगर घर में सब मान गए तो शादी की शहनाई जल्द बज सकती है।

Article By Sunil

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button