snn

Abhishek Bachchan ने सुना दी थी भरी महफ़िल में मीडिया को खरी-खोटी, बोले मेरी बेटी पर अगर बात आई तो मैं सहन नही करूँगा

Abhishek Bachchan का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. अभिषेक बच्चन के बारे में बताए तो उनके पिता का नाम अमिताभ बच्चन है जो कि बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है जिन्हें आज के समय मे पुरी फ़िल्म इंडस्ट्री जानती है और उन्हें बिग-बी के नाम से जाना जाता है.

Abhishek Bachchan ने बॉलीवुड में अपनी खुद की मेहनत की वजह से पहचान बनाई है ना कि अपने पिता के नाम का फायदा उठाया है  और यही वजह है कि आज के समय में हर कोई उन्हें जानता है. अभिषेक बच्चन इस समय मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं,

हाल ही में Abhishek Bachchan द्वारा दिए गए एक बेहद गुस्से वाले बयान से जहां अभिषेक बच्चन ने मीडिया का सार्वजनिक रूप से मजाक उड़ाया था, यही वजह है कि वह हर जगह एक ही बात कह रहे हैं। Abhishek Bachchan बहुत गुस्से में थे और उन्होंने जोर से कहा, मैं अपनी बेटी के लिए कुछ भी बर्दाश्त नहीं करूंगा।

लेख में आगे बताया गया है कि अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी के बारे में इतनी बात क्यों की और मीडिया को इसकी जानकारी दी। फिलहाल Abhishek Bachchan को हर कोई जानता है और उनकी काफी इज्जत करता है।

Abhishek Bachchan ने सुना दी थी भरी महफ़िल में मीडिया को खरी-खोटी, बोले मेरी बेटी पर अगर बात आई तो मैं सहन नही करूँगा
photo by google

Abhishek Bachchan  का अब तक का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है, क्योंकि Abhishek Bachchan ने बॉलीवुड को सिर्फ एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं। फिलहाल अभिषेक बच्चन अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं जो उन्होंने मीडिया को दिया था।

अभिषेक बच्चन ने गुस्से में आकर मीडिया से कहा, “मैं अपनी बेटी के लिए कुछ भी बर्दाश्त नहीं करूंगा।” अभिषेक बच्चन ने ऐसा बयान इसलिए दिया है क्योंकि अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन लंबे समय से मीडिया में काफी ट्रोल हो रही हैं और आराध्या को लेकर खूब चर्चा हो रही है, यही वजह है कि हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है.

हम आपको लेख में और बताएंगे कि अभिषेक बच्चन ने ऐसा बयान क्यों दिया। आगे लेख में हम आपको विस्तार से बताएंगे कि कैसे अभिषेक बच्चन ने मीडिया वालों की क्लास ली।

Alia शादी में 50 लाख की साड़ी के साथ ने पहनी सस्ती कोल्हापुरी चप्पल, जानिए कीमत 

मीडिया वालों ने अभिषेक की बेटी आराध्या को गलत समझा तो अभिषेक को गुस्सा आया और क्लास लग गई
अभिषेक बच्चन इस समय मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि अभिषेक बच्चन हाल ही में एक गुस्से वाला बयान लेकर सामने आए हैं, जहां उन्होंने मीडिया पर अपनी बेटी आराध्या को गलत कहने का आरोप लगाया और इतनी कम उम्र में उन्होंने गलत किया है।

ट्रोलिंग इस तरह उनकी बात सबके सामने सुनी गई। अभिषेक बच्चन ने मीडिया वालों और उन सभी लोगों से कहा कि अगर कोई मेरी बेटी के बारे में गलत कहता है तो मैं इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगा, इसलिए इस समय मीडिया में हर जगह इन मुद्दों की चर्चा हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button