Aamir Khan की बेटी का छलका दर्द, कहा-14 साल की उम्र में मेरे साथ

Aamir Khan आज बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेता हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता Aamir Khan इंटरनेट पर सक्रिय नहीं हैं। उनकी बेटी इरा खान इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं। इरा खान अक्सर इंटरनेट पर अपने डिप्रेशन को लेकर पोस्ट करती रहती हैं। Aamir Khan की बेटी इरा खान लंबे समय से डिप्रेशन में हैं।

Photo By Google

उनके लिए वे कई डॉक्टरों से आपकी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों को डिप्रेशन के बारे में जानकारी देने के लिए अक्सर इंटरनेट पोस्ट शेयर किए जाते हैं। Aamir Khan की बेटी ने कहा, “उन्होंने इस बारे में जानकारी देते हुए इंटरनेट पर एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में, उनके पास वीडियो हैं कि उनके माता-पिता के नेताओं ने उन्हें अवसाद से बाहर निकलने में मदद करने के लिए क्या सलाह दी है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्या आपके डिप्रेशन से बाहर निकलने के लिए आपके डिप्रेशन बिजनेस वीडियो में इरा खान हैं। एक के बाद एक बातें। खुद को पास करने का भी समय नहीं है। लेकिन जब उनके माता-पिता को उनके अवसाद के बारे में पता चलता है तो वे बिल्कुल विपरीत सलाह देते हैं।

Photo By Google

Aamir Khan की बेटी इरा के पैरंट्स ने उन्हें कहा कि उन्हें ज्यादा बिजी नहीं रहना चाहिए। उनके पैरंट्स के अनुसार इस दौरान खुद को वक्त देना बेहद आवश्यक है। इसलिए धीरे-धीरे काम करना चाहिए और एक के बाद एक काम करने से बचना चाहिए। Aamir Khan की बेटी इरा खान ने कहा कि, हर व्यक्ति के अपनी सोच के अनुसार डिप्रेशन को लेकर अलग-अलग विचार रहते हैं। हर कोई अपने अनुसार ही दूसरे को सलाह दे पाता है। उन्होंने आगे बताया कि, कई डॉक्टर्स ने उन्हें खुद को बिजी रखने और व्यायाम करने की सलाह दी थी। लेकिन धीरे-धीरे उन्हें समझ आया है कि ज्यादा बिजी रहना भी सही नहीं है। इरा खान ने अपने वीडियो में आगे बताया कि, उन्हें नहीं लगता कि वह अब बहुत ज्यादा नेगेटिव या दुखी हैं। वे धीरे-धीरे चीजों को समझकर उनसे बाहर आ रही है।

Photo By Google

Aamir Khan की बेटी इरा खान ने इससे पहले बचपन में अपने साथ हुए हादसे को लेकर भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने बताया था कि, जब वे केवल 14 वर्ष की थी तब उनका एक पहचान के ही व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न किया था। उन्होंने आगे बताया कि उस समय वे नहीं जानती थी कि उनके साथ क्या हो रहा है। या वे व्यक्ति जानता है कि वे क्या कर रहा है। उन्होंने बताया कि सारी बातें समझने में उन्हें 1 वर्ष लग गया था। जैसे ही उन्हें समझ आया उन्होंने तुरंत अपने पेरेंट्स को ई-मेल किया। इसके बाद उनके माता-पिता ने उन्हें उस सिचुएशन से बाहर निकाला।

 इसे भी पढ़े- Salman Khan की पहली गर्लफ्रेंड की भांजी है बॉलीवुड की सुपरस्टार, नाम बदलकर इंडस्ट्री में की थी एंट्री

उन्होंने बताया कि, अब उन्हें उन सभी बातों का इतना बुरा नहीं लगता क्योंकि अब वे उससे बाहर आ चुकी है। लेकिन कभी-कभी उन्हें खुद पर बहुत ज्यादा गुस्सा आता है कि उन्होंने अपने साथ ऐसा कैसे होने दिया। वे कुछ क्यों नहीं समझ पाई। आपको बता दें कि आमिर खान ने बॉलीवुड को कई मूवीज दी हैं, लेकिन वे मूवीज के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रहते हैं.

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button