लॉकडाउन में बेटी ने कहा पापा शादी कर लो तो मनोज तिवारी ने रचाया ब्याह

In the lockdown, the daughter said that father should marry, then Manoj Tiwari got married

भोजपुरी अभिनेता और भाजपा सांसद मनोज तिवारी का राजनीति और मनोरंजन दोनों में अलग-अलग तेवर है।शादी का मुद्दा खुला रखा गया था।

मनोज तिवारी की पहली शादी 2012 में टूट गई, जब उन्होंने अपनी पत्नी रानी को तलाक दे दिया। लेकिन 6 साल बाद उन्होंने अपनी सबसे बड़ी बेटी के निर्देशन में दूसरी शादी कर ली। मनोज तिवारी की पहली पत्नी का नाम रानी तिवारी है।

रानी और मनोज की एक बेटी है जिसका नाम जिया है। जिया अपने पिता के बेहद करीब हैं. मनोज तिवारी उनकी सबसे बड़ी बेटी के बेहद करीब हैं

मनोज तिवारी अपनी बड़ी बेटी के बेहद करीब हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान  कहा, “पत्नी रानी तिवारी के साथ मेरा रिश्ता खत्म हुए लगभग 10 साल हो गए हैं, लेकिन हमारा रिश्ता अभी भी सौहार्दपूर्ण है।”

उन्होंने कहा कि मैं अपनी बेटी जिया के संपर्क में रहता हूं, वह रानी के साथ मुंबई में रहती है।

उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी सुरवी का भी जिक्र किया। उन्होंने पिछले लॉकडाउन में सुरवी से शादी की थी। सुरभि ने अपने प्रशासनिक कामों की देखरेख की, सुरभि सिंगर भी हैं  मनोज ने आगे कहा, उन्होंने मेरे साथ एक म्यूजिक वीडियो में गाया था

इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए मेरी बेटी जिया ने जोर देकर कहा कि हम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिया और सुरवी एक दूसरे के साथ काफी सहज हैं।

रानी और जिया मुंबई के हसमुख कॉम्प्लेक्स में एक साथ रहते हैं, जहां राजकुमार राव, विक्की कौशल, कश्मीरा शाह, प्राची देसाई और बॉलीवुड और टेलीविजन उद्योग के कई लोग रहते हैं।

मनोज तिवारी ने कहा कि उन्होंने रानी और जिया को फ्लैट दिया था।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button