अमृता राव चलाती थी एडल्ट साइट, सैफ देते थे गालियां, अब हुआ खुलासा

Amrita Rao used to run adult site, Saif used to abuse, now revealed

एक्ट्रेस सारा अली खान अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जीत चुकी हैं। आप सभी जानते ही हैं कि सारा एक्ट्रेस अमृता सिंह और उनके पिता सैफ अली खान की बेटी हैं.

साथ ही उन्होंने अपने माता-पिता के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। अब तक उन्हें अपने कई इंटरव्यू में सैफ अली खान-अमृता सिंह के अच्छे और बुरे दिनों को याद करते हुए देखा गया है।

इस बार फिर सारा अली खान ने सैफ अली खान और अमृता सिंह के साथ धमाल मचा दिया.

एक मशहूर फैशन वेबसाइट से बातचीत में सारा ने अपने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में काफी बातें कीं. अपने बचपन की यादों को साझा करते हुए उन्होंने कहा, ‘जब वह छोटे थे तो अपने माता-पिता को बहुत नकारात्मक लोग समझते थे।

उन्हें लगा कि पिता सैफ अली खान गाली-गलौज करते हैं और मां अमृता सिंह एक एडल्ट वेबसाइट चलाती हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे याद है जब मैंने ओमकारा और कलयुग की तस्वीरें देखीं तो मैं अपने माता-पिता से बहुत परेशान  थीं।

औरसोचने लगती थी  कि मेरे माता-पिता बहुत नकारात्मक लोग हैं। जब मैं छोटी थी तो मुझे लगता था कि मेरे पिताजी मुझे गाली देंगे और मेरी माँ एक वयस्क साइट चलाएगी।

मैंने ऐसा इसलिए सोचा क्योंकि वे दोनों एक ही साल में इन दोनों फिल्मों के लिए सर्वश्रेष्ठ नकारात्मक भूमिका के लिए नामांकित हुए थे। मुझे आश्चर्य हुआ कि यह क्या था।’

उन्होंने कई जानकारियां भी प्रकाशित की हैं।  हम आपको बताना चाहेंगे कि सैफ अली खान ने 2006 में आई फिल्म ओमकारा में एक कामुक त्यागी की भूमिका निभाई थी। जो नेगेटिव कैरेक्टर था

वहीं अमृता सिंह ने 2005 में आई फिल्म कलयुग में अभिनय किया था। इस फिल्म में उन्होंने सिमी रॉय का नेगेटिव रोल प्ले किया है।

एक्ट्रेस सारा अली खान अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जीत चुकी हैं। आप सभी जानते ही हैं कि सारा एक्ट्रेस अमृता सिंह और उनके पिता सैफ अली खान की बेटी हैं. साथ ही उन्होंने अपने माता-पिता के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की।

अब तक उन्हें अपने कई इंटरव्यू में सैफ अली खान-अमृता सिंह के अच्छे और बुरे दिनों को याद करते हुए देखा गया है। इस बार फिर सारा अली खान ने सैफ अली खान और अमृता सिंह के साथ धमाल मचा दिया.

 

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button