snn

12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर खुलकर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- ये किसी कलंक जैसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा वर्क फ्रंट के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर खुलकर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- ये किसी कलंक जैसा  यह जोड़ी काफी समय से डेटिंग कर रही है, हालांकि सोशल मीडिया पर दोनों के बीच उम्र के अंतर को लेकर हमेशा सवाल उठते रहे हैं,

लेकिन अर्जुन और मलाइका आमतौर पर इस मामले पर चुप रहते हैं। हालांकि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की और ट्रोलर्स को सही जवाब दिया.

12 साल एक छोटे लड़के को डेट करना एक घोटाले की तरह है
हेलो को दिए इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘ब्रेकअप के बाद महिलाओं का जिंदगी में रहना बेहद जरूरी है। महिलाओं के रिश्ते को लेकर लोगों की सोच बहुत ही नारीवादी है। अपने से छोटे12 साल लड़कों को डेट करना महिलाओं के लिए कलंक माना जाता है। मलाइका अरोड़ा ने कहा कि तलाक या तलाक के बाद भी महिलाओं को जीने का अधिकार होना चाहिए।

12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर खुलकर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- ये किसी कलंक जैसा
photo by google

कार एक्सीडेंट का शिकार हुई थीं मलाइका
12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर खुलकर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- ये किसी कलंक जैसा मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक कार एक्सीडेंट का शिकार हुई थीं, जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘पिछले कुछ दिनों में और मेरे जीवन में जो हुआ वह अविश्वसनीय है। जब मैं इन चीजों के बारे में फिर से सोचता हूं, तो यह एक फिल्मी दृश्य जैसा लगता है। मानो ये सब हकीकत में हुआ ही न हो।

12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर खुलकर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- ये किसी कलंक जैसा
photo y google

आज भी एक्सीडेंट को याद कर सिहर उठती हैं मलाइका अरोड़ा, बताया कैसी हो गई थी हालत

यह पोस्ट समर्थकों के लिए बनाया गया था
मलाइका लिखती हैं, ‘हालाँकि, हादसे के ठीक बाद मुझे लगा कि कुछ अभिभावक फरिश्तों ने मेरा ख्याल रखा है। चाहे वह मेरा स्टाफ हो या वे लोग जो मदद के लिए अस्पताल आते हैं। इस मुश्किल घड़ी में मेरा परिवार हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा है। डॉक्टरों ने मुझे आश्वासन दिया कि मैं सुरक्षित रहूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त सब मेरे साथ थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button