सोनाक्षी सिन्हा दुल्हन बनकर जाएगी सलमान के घर

सोनाक्षी सिन्हा will go to Salman's house as a bride

सोनाक्षी सिन्हा की शादी या रिश्ते के बारे में कोई निश्चित खबर नहीं है, लेकिन अब कुछ रिपोर्ट्स कह रही हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा की लाड़ली बेटी सोहेल से जल्द ही शादी करने वाले हैं।सोनाक्षी सिन्हा खान के साले बंटी सचदेवा। मालूम हो कि सलमान खान ने सोनाक्षी से डेब्यू किया था और यहीं से इंडस्ट्री में उनकी पहचान हुई।

सोनाक्षी सिन्हा को बचपन में मिला था सच्चा प्यार
बॉलीवुड बबल की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि उन्हें स्कूल में प्यार हो गया। लेकिन, जैसे ही उन्होंने ग्रेजुएशन किया, उन्होंने लड़के को अलविदा कह दिया। उसने कहा कि उसका पहला प्यार बहुत गंभीर था, जो 5 साल से अधिक समय तक चला। हालांकि उन्होंने इस लड़के के नाम का खुलासा नहीं किया। माना जाता है कि वह बंटी सचदेवा का जिक्र कर रहे थे।

 सोनाक्षी बंटी के साथ रिश्ते में है?

हम आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सचदेवा को कई पार्टियों में एक साथ देखा जा चुका है। सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बंटी एक सेल्फ मेड मैन है और वह सिर्फ अपने कुंवारेपन का मजा लेना चाहती है। इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पहले सीरियस रिलेशनशिप के बारे में भी बताया। “मुझे लगता है कि मैं 21 या 22 साल की थी जब मैं पहली बार एक गंभीर रिश्ते में आई थी,” उसने कहा।

सलमान कैटरीना की शादी में नही होंगे सामिल, ये है बड़ी वजह

फैन्स कर रहे हैं सोनाक्षी के भाषण का इंतजार
“मेरा रिश्ता पांच साल से अधिक समय से चल रहा है,” उन्होंने कहा। हालांकि, इस संबंध में खान परिवार या सिन्हा परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button