snn

सुहाना खान बनेगी चंकी पांडे के घर की बहू, शाहरुख लेकर जाएंगे रिश्ता

सतना न्यूज़ (kalpna_jay.) बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (सुहाना खान) फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। वह अपने लुक और एक्टिंग की वजह से आज इतने ऊँचे हैं। वर्तमान समय में उनका नाम फिल्मी दुनिया में बहुत सम्मान और प्रशंसा के साथ लिया जाता है। फिल्मी दुनिया का हर बड़ा नाम शाहरुख के साथ काम करना चाहता है.

सभी अभिनेताओं में शाहरुख खान की सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग है। यही कारण है कि शाहरुख खान हमारे समय के सबसे बड़े और सबसे प्रसिद्ध सेलिब्रिटी हैं।आपको बता दें कि पिछले कुछ महीने शाहरुख खान के लिए अच्छे नहीं रहे हैं। इसके पीछे वजह उनके बेटे आर्यन खान हैं। आर्यन खान को पिछले साल अक्टूबर में एक ड्रग मामले में हिरासत में लिया गया था।

उस समय, वह लगभग एक महीने तक जेल में रहा और शाहरुख खान के बाहर मीडिया की सुर्खियों में रहा।आर्यन की गिरफ्तारी का शाहरुख के स्वास्थ्य और नाम दोनों पर गहरा प्रभाव पड़ा। इस बार भी शाहरुख मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन इस बार वजह आर्यन नहीं बल्कि उनकी बेटी सुहाना खान हैं। ज्यादा मत सोचो, सुहाना ने ऐसा कुछ नहीं किया।

जिसका असर शाहरुख खान की छवि पर पड़ेगा। आजकल सुहाना खान एक लड़के के साथ ज्यादा नजर आ रही हैं। सुनने में यह भी आ रहा है कि सुहाना का उस लड़के के साथ अफेयर है। हम आपको बता दें कि वह कोई और नहीं बल्कि चंकी पांडे के बेटे  अहान पांडे हैं।

सुहाना खान बनेगी चंकी पांडे के घर की बहू, शाहरुख लेकर जाएंगे रिश्ता

और यही कारण है कि यह खबर जोर पकड़ रही है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे के घर की बहू बनने जा रही है। इस रिश्ते के बारे में बात करने के लिए शाहरुख खान जल्द ही चांकी के घर जाने वाले हैं। आजकल सुहाना को डेट करने वाला लड़का कोई और नहीं बल्कि चंकी पांडे के छोटे भाई का बेटा अहान पांडे है। अहन पांडे अनन्या पांडे के कजिन हैं।

सैफ अली खान की बेटी करना चाहती है अपने मामा से शादी, उलझन में पिता

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहन पांडे और सुहाना खान अभी नहीं बल्कि लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है। यही वजह है कि सुहाना और अहान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हुईं। सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें काफी समय से मीडिया में हैं। लेकिन अब एक और बात सामने आई है कि सुहाना खान के अलावा चंकी पांडे के भाई के बेटे अहान पांडे एक साथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button