snn

सलमान खान को छूना चाहती थी ये ऐक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

मुंबई, 24 जनवरी | सलमान खान के साथ ‘माई चला’ गाने में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल ने कहा है कि जब वह उनसे पहली बार मिली थीं तो वह बहुत घबराई हुई थीं। दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग से ताल्लुक रखने वाली प्रज्ञा ने ‘माई चला’ गाने में Salman Khan के साथ अपने शूटिंग अनुभव के बारे में बात की। उनका कहना है कि जब वो पहले दिन Salman Khan के सामने आए तो उन्होंने Salman Khan से पूछा कि क्या वो उन्हें छू सकते हैं.

Salman Khan के साथ अपनी पहली मुलाकात का खुलासा करें, ऐप में तस्वीरें देखकर 80% तक डेटा बचाएं
प्रज्ञा ने बताया सलमान से अपनी पहली मुलाकात के बारे में Salman Khan से ‘माई चला’ गाने के बारे में बात करते हुए प्रज्ञा जायसवाल ने एक इंटरव्यू में कहा, “जब मैं पहली बार गाने की शूटिंग के लिए Salman Khan से मिली तो मैं बहुत नर्वस थी।

सलमान खान को छूना चाहती थी ये ऐक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

जब आप Salman Khan जैसे स्टार से मिलते हैं, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपके साथ कुछ भी गलत नहीं होगा। मैं आश्वस्त होना चाहता था और पहले दिन मैंनेSalman Khan सर से पूछा कि क्या मैं आपको छू सकता हूं?

ऐप में तस्वीरों को देख सलमान ने दिया ये जवाब, बचाएं 80% तक डेटा
सलमान खान ने दिया ये जवाब प्रज्ञा ने कहा, वास्तव में यह एक रोमांटिक गाना है। मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहता था जिससे उसे लगे कि वह बहुत ज्यादा कर रहा है। इसलिए मैंने उसकी अनुमति मांगी। जब मैंने सलमान से पूछा तो सर मुस्कुराए और कहा कोई बात नहीं, आप मुझे छू सकते हैं। उसके बाद मैं सहज हो गया।

सलमान खान के पड़ोसियों ने लगाया गंभीर आरोप, कहा कई एक्टर दफन है फार्महाउस में

गुरु रंधावा वी म्यूजिक ऐप में देखें तस्वीरें 80% तक डेटा बचाएं
गाने में हैं गुरु रंधावा प्रज्ञा जायसवाल और सलमान खान का नया गाना ‘माई चला’ इन दिनों चर्चा में है। इस गाने को यूलिया भंटूर, गुरु रंधावा ने गाया है। प्रज्ञा जायसवाल के लिए, प्रज्ञा लगभग 8 वर्षों से दक्षिणी फिल्म उद्योग में सक्रिय हैं। वह इस समय हिंदी सिनेमा में नए हैं। लेकिन अब सलमान खान के साथ गाने पर आने के बाद उनकी काफी चर्चा हो रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button