snn

सलमान खान को लेकर शहनाज गिल ने कर डाला ये हैरतंअगेज खुलासा

देश के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 13 से मशहूर हुईं शहनाज गिल आज सभी की चहेती बन गई हैं. शहनाज गिल जहां भी जाती थीं, सभा लूट लेती थीं। शहनाज ने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ भी स्पेशल बॉन्ड शेयर किया है। इससे पहले सलमान खान और शाहरुख खान बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे थे। शहनाज भी इस पार्टी का शान बढ़ाने गई थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी में सलमान खान शहनाज गिल का काफी ख्याल रखते थे. लोगों का कहना है कि शहनाज गिल ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ पर्सनल बॉन्ड शेयर किया है। इन तमाम अटकलों पर चुप्पी तोड़ते हुए शहनाज ने एक टॉक शो में सलमान खान के साथ अपने इक्वेशन पर खुलकर चर्चा की. इधर शहनाज गिल ने आगे कहा कि उनके पास सलमान खान का नंबर नहीं है.

सलमान खान को लेकर शहनाज गिल ने कर डाला ये हैरतंअगेज खुलासा
photo by google

शहनाज गिल कहती हैं- अगर कोई आपकी तारीफ करता है तो वह आपके फेवरिट की लिस्ट में आ जाता है। तो सलमान सर ने मुझे बहुत कुछ दिया है… मेरा मतलब है… वो बहुत कॉन्फिडेंट हैं। उनका पता है किसके साथ क्या बात करनी है तो क्या मिलेगा। उन्होंने स्थिति को बहुत अच्छे से संभाला। इससे लोगों को लगेगा कि मैंने सलमान खान के साथ पर्सनल टाइम बिताया होगा। लेकिन मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से नहीं मिली।

सलमान खान को लेकर शहनाज गिल ने कर डाला ये हैरतंअगेज खुलासा
photo by google

शहनाज ने कहा, “मैं उनसे अभी शॉल पर मिली थी। यहां तक ​​कि जब मैं वो भी मैं जब उनके आसपास होती हूं तो मुझे थोड़ी शर्म आती है।मेरे पास उनका नंबर नहीं है। उनके लिए मेरे मुंह से कभी सलमान खान नहीं निकलेगा।। हमेशा सर निकला है। शहनाज ने कहा कि वह कभी शाहरुख खान को सर नहीं बुलाना चाहते थे।

सलमान खान को लेकर शहनाज गिल ने कर डाला ये हैरतंअगेज खुलासा
photo by google

12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर खुलकर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- ये किसी कलंक जैसा

” ये तो बात रही सलमान खान की, शहनाज की इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान से भी भेंट हुई थी। शहनाज ने बोला कि वो कभी शाहरुख खान को सर नहीं कहना चाहती। उन्होंने किंग खान को हमेशा SRK की भांति ही देखा है। वो बोलती हैं- पंजाब में रहती थी, मैं अपनी दुनिया में रहती थी। मगर जब मैं इस बड़ी सी दुनिया में आ गई मैंने सोचा शाहरुख खान से सब इतना प्यार करते हैं, मैं क्यों नहीं करती प्यार? मैंने उनकी फोटोज देखी तो बस मैं उनकी प्रशंसक हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button