snn

बिग बॉस के घर में हो चुका है कई बार से’क्स, खुद सलमान खान भी हैं इस रैकेट का हिस्सा

छोटे पर्दे के मशहूर शो बिग बॉस  की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फैंस इस शो के दीवाने हैं. इस शो को भारत ही नहीं विदेशों में भी काफी पसंद किया गया है. कार्यक्रम में कई कलाकार नजर आए। वहीं इस शो से कुछ लोगों की जान भी गई। इन्हीं में से एक नाम उर्फी जावेद का भी आया है।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद भी ‘बिग बॉस’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. फैंस उन्हें इस शो में देखकर काफी खुश हैं. शो में एक्ट्रेस ने खूब मस्ती की. लेकिन फिलहाल उनके वायरल होने की खबर आ रही है. जिसमें वह इस शो में बुरे काम करते नजर आ रहे हैं.

हम आपको बता दें कि उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। दरअसल, उर्फी अपनी एक्टिंग के बजाय अपने असामान्य फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। उर्फी को अक्सर मुंबई की सड़कों पर विकृत कपड़े पहने देखा जाता है। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं. फिलहाल उसी उर्फ ​​जावेद का एक एक्सप्रेशन वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपनी रिलीज में खुलासा किया है कि ‘बिग बॉस’ में अश्लील चीजें हैं। उन्होंने यहां तक ​​कह दिया कि शो के दौरान बिग बॉस के घर में 2 घंटे पोर्नोग्राफी हुई. दरअसल, एक बार उन्हें खत्म होने से बचने के लिए भाषण देना पड़ा था।

जिसके चलते उन्होंने ऐसे कई शब्द व्यक्त किए। जिसने सबके होश उड़ा दिए। उनकी ये बात सुनकर फैंस काफी हैरान रह गए. उर्फी की रिलीज का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. जहां वह ये बातें करते नजर आए। लेकिन निर्माताओं ने उस वीडियो को सोशल मीडिया से हटा दिया है।

Sachin Tendulkar की बेटी को है वीडियोग्राफर की तालाश, इस तरह से कर सकते हैं अप्लाई

आपको बता दें कि बीते दिनों उनका एक और ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ था. जिसे खुद उर्फी ने शेयर किया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट ब्लॉक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस परिधान के बने ब्लॉक धागों से एक दूसरे से जुड़े हुए थे।

वहीं उनकी ड्रेस के बॉटम पर बड़ा कट था. उनकी ड्रेस का ये कट इतना बड़ा था कि कैमरे में उनका अंडरवियर साफ नजर आ रहा था. एक तरफ जहां फैंस को यह वीडियो पसंद आया। वहीं उन्हें इस ड्रेस की वजह से ट्रोल भी करना पड़ा था. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button