बिग बॉस का घर आया चर्चा में, प्रेग्नेंट हो गई कंटेस्टेन तेजस्वी, सलमान भी हैरान

बिग बॉस house came in discussion,

तेजस्वी प्रकाश ने खुद रियलिटी शो (बिग बॉस) में खुलासा किया कि वह प्रेग्नेंट हैं। विवादित हकीकत में जहां आपने अक्सर बिग बॉस में किसी रिश्ते की शुरुआत देखी होगी, वहीं इस बार प्रतिस्पर्धा के जोशीले एक्सप्रेशन ने सभी को हैरान कर दिया।

दरअसल, ऊर्जावान प्रकाश उमर रियाज यह कहते नजर आ रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं।”मुझे गैस हो गई है.” तेजस्वी ने प्रकाश से कहा। यह सुनकर उमर मुस्कुरा दिया। “यह कोई मज़ाक नहीं है,” तेजस्वी ने गुस्से में कहा।

तेजस्वी ने सलमान के निर्देश पर कहा, मैं मां बनने जा रही हूं. यह सुनकर उमर चौंक गया और बोला, “क्या कह रहे हो?” तेजस्वी ने अपना मजाक जारी रखा, “क्या यह संभव है कि कोई लड़की गैस की वजह से गर्भवती हो सकती है?”

उमर रियाज भ्रमित हो जाते हैं और चले जाते हैं.साथ ही, एक अन्य प्रोमो में घरवालों को अपना गुस्सा जाहिर करने का मौका मिलता है. उन्हें बताया जाएगा कि वे उन पर तरल लिक्विड  फेंक सकते हैं जिन्हें वे पसंद नहीं करते हैं।

बिग बॉस का घर आया चर्चा में, प्रेग्नेंट हो गई कंटेस्टेन तेजस्वी, सलमान भी हैरान

रितेश इस तरल किरण को लिक्विड  फेंकते हैं और कहते हैं कि वह उनके और राखी सावंत के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। प्रतीक ऊर्जावान अभिव्यक्ति की ओर तरल  लिक्विड  फेंकता है और कहता है कि उसने अपना सबसे अच्छा दोस्त बदल दिया है।

सनी लियोन और कनिका कपूर की भी घर में पहुंच होगी और दोनों घरवालों को अलग-अलग टास्क देंगे.

हालांकि आपको बता दें कि तेजस्वी ने होस्ट (बिग बॉस) सलमान खान के निर्देश पर यह बात कही। दरअसल, आने वाले प्रोमो में सलमान अपने ‘पार्टनर’ और बॉलीवुड स्टार गोविंदा के साथ उमर रियाज के साथ तेजस्वी प्रकाश का मजाक उड़ाते हैं. बता दें कि सलमान खान और गोविंदा तेजस्वी क्या कहना चाहते हैं।

Bollywood की ये 2 बोल्ड अभिनेत्रियां और साऊथ के सुपर स्टार महेश बाबू हुए कोरोना पॉजिटिव

हम आपको बता दें कि बिग बॉस 15 में इस वीकेंड पर काफी कुछ हुआ है। शनिवार को सभी ने घरवालों की मस्ती देखी, जहां सलमान खान ने राजीव अदतिया का डांस देखकर माइनस टू नंबर दिया.

इस बार सलमान ने क्लास लेने से ज्यादा मजाक करने के बारे में सोचा। रविवार को भी सलमान फनी मूड में नजर आएंगे।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button