snn

बचपन में ही हो गई थी सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकार, कंगना ने किया खुलासा

बचपन में ही हो गई थी सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकार, कंगना ने किया खुलासा , बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपनी स्पीच को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह फिलहाल ओटीटी शो लॉकअप रूम की वजह से चर्चा में हैं।

इस रविवार के शो के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा रिलीज किया जिसने सभी को हैरान कर दिया. कंगना ने बताया कि कैसे बचपन में उनका यौन शोषण किया गया था। जी दरअसल शो के फेवरेट स्टार मुन्नावर फारूकी ने बताया कि कैसे बचपन में उनका यौन शोषण किया गया था. खुलासे के बाद कंगना रनौत ने भी कहा कि उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था।

बचपन में ही हो गई थी सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकार, कंगना ने किया खुलासा
photo by google

पूरा मामला एक टास्क के दौरान शुरू हुआ, जब कंटेस्टेंट सायशा शिंदे को एक कंटेस्टेंट को अपनी जिंदगी का एक बड़ा राज खोलने के लिए राजी करना पड़ा।ऐसे में शो के स्टार और स्टैंड-अप कॉमेडी के बेताज बादशाह मुन्नावर फारूकी ने कहा कि जब वह महज 11 साल के थे, तब उनके ही रिश्तेदारों ने उनका यौन शोषण किया था.

मुन्नावर ने कहा कि उन्होंने इस मामले के बारे में अपने पिता को भी बताया था। उसके पिता ने उसे सलाह दी कि वह अपना मुंह न खोलें और चीजों को बाहर न आने दें।

बचपन में ही हो गई थी सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकार, कंगना ने किया खुलासा
photo by google

मैं उनके सामने शर्मा जाती हूं…सलमान खान संग रिश्ते पर शहनाज गिल का बयान- ”वो हमेशा मेरे सर रहेंगे, मैं शाहरुख की फैन हूं”

यह सुनकर कंगना रनौत को भी अपना एक वाकया याद आ गया। उन्होंने कहा कि हजारों बच्चों को हर साल इसका सामना करना पड़ता है। मैं इतना छोटा था कि मुझे इन बातों का मतलब समझ नहीं आया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button