नीता अंबानी पीती हैं इतने मंहगे कप में चाय, कीमत जान कर दंग रह जाएंगे आप

Nita Ambani Tea Cup : मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की लाइफ स्टाइल हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है 1963 में जन्मीं नीता अंबानी आज देश की सबसे अमीर महिलाओं में से एक हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही। इसके अलावा अंबानी परिवार में कई ऐसी चीजें हैं जो आपको हैरान कर देंगी। हाल ही में नीता अंबानी के फोन की भी एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

नीता अंबानी को महज 18 सेकंड में ये पहना देती हैं साड़ी, सोनम कपूर भी है इनकी दीवानी

नीता अंबानी अपनी लाइफस्टाइल को लेकर कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं। बेटे के साथ वजन कम करने की बात हो या फिर डांस करने का उनका जुनून, वह हमेशा टॉप पर साबित हुई हैं। उन्होंने एक साक्षात्कार में यहां तक ​​​​कहा कि उनके शौक तैराकी, नृत्य और बच्चों के साथ समय बिताना है। उन्होंने कहा कि डांस करना मेरे लिए मेडिटेशन की तरह है। यह मेरा ईश्वर से सीधा संबंध है। उन्होने कहा “मुझे लगता है कि हर महिला के पास कुछ न कुछ होना चाहिए ताकि वह खुद के साथ समय बिता सके,”

तमाम व्यस्तता के बाद भी किचन को नीता अंबानी खुद काफी कुछ मैनेज करती हैं। नीता अंबानी के दिन की शुरुआत एक कप चाय से होती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक साक्षात्कार के दौरान, उन्होंने कहा था कि वह सुबह की चाय जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप के साथ लेती हैं । इस ब्रांड की क्रॉकरी में सोने का बॉर्डर है और इसके 50 पीस सेट की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है। इस तरह एक कप की कीमत तीन लाख रुपये के करीब होती है।

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button