नीता अंबानी पूजा के वक्त लाल रंग के कपड़ों में ही क्यों आती हैं नजर, जानिए इसके पीछे का कारण

Nita ambani lifestyle : देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी वैसे तो हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं लेकिन जब बात फैशन सेंस की आती है तो अंबानी परिवार खासकर नीता अंबानी इस उम्र में भी अपने ड्रेसिंग स्टाइल से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात दे देती हैं.

पूजा के वक्त लाल कपड़ों में ही नीता अंबानी क्यों आती हैं नजर

नीता अंबानी पूजा के वक्त लाल रंग के कपड़ों में ही क्यों आती हैं नजर, जानिए इसके पीछे का कारण
Photo Vai : Google

क्या आपने कभी सोचा है कि नीता  (Nita ambani ) इतनी फैशनेबल और स्टाइलिश होने के बावजूद पूजा के वक्त ज्यादातर रेड आउटफिट्स में ही क्यों नजर आती हैं? हालांकि ऐसा नहीं है कि नीता अंबानी कोई और रंग नहीं पहनती हैं, लेकिन वह अक्सर अपने घर की हर पूजा में लाल रंग के ही कपड़ों में नजर आती हैं।

नीता अंबानी के पास है रॉयल चार्टर्ड प्लेन, कीमत जानकार उड़ जायेंगे होश

ये हम यूं ही नहीं कह रहे हैं, दरअसल नीता अंबानी को पूजा के वक्त अक्सर लाल रंग के में देखा जाता है जब उनके घर पर कोइ पूजा होती है या वह कही किसी मंदिर में देखी गई तो ज्यादातर उन्हें लाल कपड़ों में ही देखा गया है ।

नीता अंबानी पूजा के वक्त लाल रंग के कपड़ों में ही क्यों आती हैं नजर, जानिए इसके पीछे का कारण
Photo vai : Google

अभी कुछ वक्त पहले की ही बात है जब बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita ambani)अपने बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी के निमंत्रण के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे , तो उन्हें लाल सिल्क सलवार सूट में स्पॉट किया गया था । ऐसा ही कुछ हमने पिछले साल की गणेश पूजा में देखा जब मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की गई लाल पोशाक में वो नजर आई थी ।

अंबानी के घर में काम करना है तो IAS जैसी कठिन परीक्षा पास करनी होगी, मिलेगी एक लाख रुपए सैलरी

नीता अक्सर पारंपरिक पोशाक और गहने पहनकर पूजा करना पसंद करती हैं ऐसा लगता है कि उनकी यह धारणा है कि जब तक गृहिणी अच्छी तरह से तैयार नहीं होती है, तब तक भगवान प्रसन्न नहीं होंते

दरअसल लाल रंग का वैदिक धर्म में अलग ही महत्त्व है और वह जानती हैं कि पूजा के दौरान कैसे और कौन से रंग के कपडे उन्हें पहनना चाहिए । अंबानी परिवार अपनी परंपराओं और रीति-रिवाजों को काफी महत्व देता रहा है एवं इस परिवार की ईश्वर पर गहरी आस्था भी है इसी लिए समय समय पर अम्बानी परिवार को देश के विभिन्न मंदिरों में भगवान् के दर्शन के लिए पहुंचते भी देखा गया है

अंबानी की बेटी ईशा ने पहनी सोने की बनी हुई ड्रेस, खूबसूरती परियो जैसी, ड्रेस की कीमत उड़ा देगी होश

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button