‘तारक मेहता…’ में दयाबेन की एंट्री के बाद भी फैंस के लिए आई बुरी खबर, सुनकर लगेगा झटका

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जब से दयाबेन की झलक दिखाई गई है,  दर्शक इंतजार कर रहे हैं कि दयाबेन कब अपने जेठालाल के पास लौटेगी। फिर गोकुलधाम में दया का गरबा कब दिखेगा। लेकिन अब लगता है कि एक ट्विस्ट के साथ फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है.

दयाबेन की गैरमौजूदगी में कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी समय से चल रहा था। फैंस को दयाबेन की वापसी का इंतजार था लेकिन अब सबका इंतजार खत्म होने जा रहा है. लेकिन अगर आप दिशा भकानी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, तो यह आपके लिए बुरी खबर हो सकती है, क्योंकि दिशा भकानी शो में वापस नहीं आ रही हैं, लेकिन उनकी जगह नई दया आएगी।

इसे भी पढें : आखिर क्यों Salman Khan को दी थी धमकी?, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने किया खुलासा

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा, ”शो में दयाबेन के रोल की वापसी होने वाली है लेकिन दिशा भकानी इस रोल को नहीं निभाएंगी. दिशा की जगह लेने के लिए ऑडिशन जोरों पर हैं और जल्द ही एक नई अभिनेत्री को जोड़ा जाएगा।

इसे भी पढें : Ekta Kapoor से पंगा लेना इन सितारों को पड़ा था महंगा, उड़ गए थे होश

साथ ही असित मोदी ने कहा कि हमें उम्मीद थी कि दिशा वापस आएगी, लेकिन वह उम्मीद कोरोना ने धराशायी कर दी है. उन्होंने आधिकारिक तौर पर शो नहीं छोड़ा। हाल ही में दिशा फिर से मां बनी हैं। ऐसे में वह अब शो में वापसी नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए हम नई दया ला रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button