ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बताई भयानक सच्चाई, कहा मेरे पिता करते थे ऐसी हरकत

ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant told the terrible truth,

बिग बॉस 15 (ड्रामा क्वीन )राखी सावंत के आखिरी एपिसोड में घर के सदस्यों को एक टास्क दिया जाता है. बिग बॉस की चिट्ठी में कहा गया है कि इस टास्क में घरवालों को अपना कोई राज खोलना होगा. बाकी सदस्यों को यह पता लगाना होगा

कि यह किसका राज है।’बिग बॉस’ एक अनूठा शो है। प्रतिस्पर्धियों को ऐसी नौकरी मिलती है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। हाल ही के एक एपिसोड में, एक टास्क में, प्रतियोगियों को अपने जीवन के रहस्यों को एक पर्ची पर लिखना था

और बाकी सदस्यों को यह अनुमान लगाना था कि यह किससे संबंधित हो सकता है। इस टास्क में कुछ ऐसा हुआ कि (ड्रामा क्वीन) राखी सावंत रोने लगीं.बिग बॉस 15 के एपिसोड में घर के सदस्यों को एक टास्क दिया जाता है.

बिग बॉस की चिट्ठी में कहा गया है कि इस टास्क में घरवालों को अपना कोई राज खोलना होगा. (ड्रामा क्वीन )राखी सावंत से लेकर देबोलीना तक कई कंटेस्टेंट्स ने अपनी जिंदगी के गहरे राज खोले हैं.

टास्क के दौरान (ड्रामा क्वीन )राखी की निजता जब सामने आई तो वह फूट-फूट कर रो पड़ीं और हाथ जोड़कर मां से माफी मांगी। दरअसल, इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी प्राइवेसी दिखाने के लिए बारी-बारी से दूसरे सदस्यों को धोखा देना पड़ा।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बताई भयानक सच्चाई, कहा मेरे पिता करते थे ऐसी हरकत

टास्क के दौरान करण कुंद्रा आगे आए और( ड्रामा क्वीन )राखी की चिट उठा ली। राखी के राज को पढ़ते हुए करण ने खुलासा किया कि राखी के पिता ने दो महिलाओं से शादी की थी।

हालांकि, उनकी मां इस जानकारी से सहमत नहीं थीं। इसलिए जब (ड्रामा क्वीन) राखी का राज सामने आया तो उन्होंने हाथ जोड़कर कहा, ‘आई एम सॉरी मॉम, मुझे आपको कभी बताना ही नहीं पड़ा।

माँ ने कहा कि यह रहस्य केवल उसके पास जाएगा। उसने मुझे यह भी बहुत बाद में बताया। अगर मेरे पिताजी को दिल का दौरा पड़ा होता तो मुझे पता होता। आई एम सॉरी मॉम, मुझे कहने की जरूरत नहीं पड़ी।’ गार्डन एरिया में बैठे निशांत भट्ट, अभिजीत बिचुकले,

उमर रियाज और रश्मि देसाई( ड्रामा क्वीन )राखी और उनके राज सुनकर खुद को रोक नहीं पाए। वह भाग कर कमरे में गया और खुशी से मुस्कुराया। हंसते हुए रश्मि को राखी का ये गुपचुप शब्द पसंद नहीं आया तो उन्होंने राखी से माफी मांगते हुए कहा,

बहुत दुख की बात है, मुस्कुराने की जरूरत नहीं, माफ कर दो. इस बीच बाकी परिवार राखी को शांति देने में लगा है. . राज के सामने आते ही राखी इमोशनल हो गईं तो सभी उन्हें चुप कराने की कोशिश करने लगे।

उमर रियाज, रश्मि देसाई, निशांत भट्ट और अभिजीत बिचुकले किचन में आते हैं और हंसने लगते हैं। रश्मि निशांत से कहती हैं, ‘तुम्हारा कोई कंट्रोल नहीं है ना?

बिग बॉस का घर आया चर्चा में, प्रेग्नेंट हो गई कंटेस्टेन तेजस्वी, सलमान भी हैरान

राखी वाकई परेशान और दुखी हैं।’ उन्होंने बिग बॉस से उन्हें माफ करने के लिए कहा और साफ कर दिया कि वे जानबूझकर मुस्कुरा नहीं रहे थे।

बता दें, उमर रियाज को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया है। लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि उमर घर छोड़ देंगे। लेकिन अब असल में उमर रियाज को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया है.

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button