जया बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, कहा अमिताभ और ऐश्वर्या घर में ऐसे रहते हैं

जया बच्चन made a big disclosure,

अमिताभ बच्चन (जया बच्चन) को इस सदी का सबसे महान नायक कहा जाता है। सुपरहिट फिल्म की वजह से बॉलीवुड के अनजान किंग अमिताभ। 80 के दशक में हों या आज के, अमिताभ हर तरह के रोल में वापस आ गए हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर रिलीज हुई है.इस फिल्म में वह अपने को-स्टार ऋषि कपूर के पिता का रोल प्ले करने वाले हैं. फिल्म का नाम ‘नॉटआउट एट 102’ है।

फिल्म में एक ही उम्र के अभिनेताओं के पिता और पुत्र की भूमिका वास्तव में देखने लायक होगी। बहरहाल, आज हम अमिताभ बच्चन की बात नहीं कर रहे हैं, हम बात करने जा रहे हैं उनकी बेगम साहिबा यानी जया बच्चन की।

हाल ही में जया ने अपने परिवार से जुड़े कई राज खोले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जया बच्चन ना सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस बल्कि एक अच्छी पॉलिटिशियन भी हैं. जया बच्चन पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें राजनीति के साथ-साथ फिल्म में भी बहुत सफलता मिली है।

जया बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, कहा अमिताभ और ऐश्वर्या घर में ऐसे रहते हैं

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में जया ने अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय के बारे में कुछ इस तरह से बात की, जो उन्हें प्रभावित करता। जया बच्चन ने घर के सभी सदस्यों के राज खोले।

अब तक आपने बॉलीवुड के बादशाह और ऐश्वर्या राय बच्चन को ससुर और बहू के रूप में देखा होगा। लेकिन जया बच्चन के मुताबिक इन दोनों सास-बहू के कुछ राज हैं, जिन्हें जानेंगे तो आपके पैर जमीन से हट जाएंगे।

जया और अमिताभ बच्चन की प्रेम कहानी एक समय में काफी चर्चित थी। अमिताभ बच्चन के काफी करीब होने के बावजूद विजय को अमिताभ के साथ काम करना पसंद नहीं है।

आइए जानें जया , अमिताभ और ऐश्वर्या राय के राज।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दोनों को एक साथ टीवी देखना पसंद नहीं है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जया को अपने पति अमिताभ बच्चन के साथ टीवी देखना पसंद नहीं है। अमिताभ और अभिषेक दोनों दूसरे कमरे में गए और टीवी देखा।

ऐश्वर्या ने की भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन के ऐसी हरकत भड़क गए अभिषेक

यह हम नहीं, खुद जया बच्चन हैं। जया के मुताबिक अमिताभ सिर्फ स्पोर्ट्स चैनल देखना पसंद करते हैं, जहां जया को चैनल काफी परेशान करता है।

जया ने कहा कि अभिषेक और अमिताभ दोनों एक साथ स्पोर्ट्स चैनल देखते हैं इसलिए दूसरे कमरे में जाकर टीवी देखते हैं।

अभिषेक बच्चन ने कहा, “मेरी पत्नी ऐश्वर्या घर का सारा काम खुद करती हैं, घर के सभी सदस्यों का ख्याल रखती हैं।”

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button