चेहरे पर थूक लगा कर तमन्ना भाटिया निखार रही है फेस, जानिए बालो पर क्या लगाती है

चेहरे Tamannaah Bhatia is improving

तमन्ना: त्वचा (चेहरे) और बालों की देखभाल: हर कोई खूबसूरत बनना चाहता है और इसके लिए वह महंगे और महंगे उत्पादों का इस्तेमाल करता है. लेकिन भारतीय अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के स्किन केयर टिप्स आपके होश उड़ा देंगे।

दरअसल तमन्ना भाटिया ने त्वचा की समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए सुबह की लार (बासी थूक) अपने चेहरे पर लगाई। यह बात उन्होंने एक इंटरव्यू में कही। आइए जानें तमन्ना भाटिया की त्वचा और बालों की देखभाल का राज।

एक आम इंसान की तरह एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी एक्ने की समस्या से जूझ रही हैं. जो दाग-धब्बों और खूबसूरती को बर्बाद कर सकता है। लेकिन इसके लिए उन्होंने सुबह की लार मुंहासों पर लगाई। जो मुंहासों को सुखाने की क्षमता रखता है

और उनके लिए यह नुस्खा काफी कारगर साबित होता है। पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में, भारतीय अभिनेत्री तमन्ना ने अपनी सुंदरता के रहस्य का खुलासा किया। तमन्ना बालों की देखभाल: मजबूत बालों के लिए तमन्ना के बालों की देखभाल का रहस्य

चेहरे पर थूक लगा कर तमन्ना भाटिया निखार रही है फेस

चेहरे की खूबसूरती के साथ-साथ आपके बालों का भी बहुत महत्व है। एक्ट्रेस हर दिन कई हेयर प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं, जो बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसलिए उन्हें अपने बालों का खास ख्याल रखना पड़ता है।

तमन्ना भाटिया अपने बालों में नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं। जो बालों को मजबूत करने के साथ-साथ उन्हें मुलायम और चमकदार भी बनाए रखता है। उन्होंने प्याज का रस भी लिया।

1 दिसंबर से आम आदमी पर महंगाई की दोहरी मार, पढ़िए क्या क्या हो जाएगा महंगा

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि अगर त्वचा की समस्याएं आपको बार-बार परेशान करती हैं, तो बेहतर होगा कि आप डॉक्टर से सलाह लें। डॉक्टर आपकी त्वचा की समस्या के सटीक कारण का पता लगाने और सही समाधान सुझाने में सक्षम होंगे।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button