snn

कच्चा बादाम अंजली अरोड़ा का खुलासा- शो में से’क्स संबंध बनाने के लिए कहा जाता है, कहा- शो में यही बिकता है!

कच्चा बादाम अंजली अरोड़ा का खुलासा- शो में से’क्स संबंध बनाने के लिए कहा जाता है, कंगना रनौत के रियलिटी शो का नाम ‘लॉकअप’ है। अब इस शो में अंजलि अरोड़ा ने एक ऐसा धमाल रिलीज किया है, जो मशहूर अभिनेता करणबीर बोहरा से जुड़ा है. यह बात उन्होंने अपने को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी के सामने कही। अब उनकी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इसके प्रतियोगी हर दिन नई जानकारी दे रहे हैं।

कच्चा बादाम अंजली अरोड़ा का खुलासा , अपने नवीनतम एपिसोड में, अंजलि अरोड़ा ने सह-प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी के साथ बातचीत के दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने कहा कि करणबीर बोहरा ने उन्हें प्रपोज किया था। हम आपको बता दें कि ये अंजलि हैं जिन्होंने ‘कच्चा बादाम ‘ में डांस किया और रातों-रात कामयाबी हासिल कर ली।

कच्चा बादाम अंजली अरोड़ा का खुलासा- शो में से’क्स संबंध बनाने के लिए कहा जाता है,
photo by google

कच्चा बादाम अंजली अरोड़ा का खुलासा

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा ने मुनब्बर को बताया कि करणबीर अपनी पत्नी की एक तस्वीर लाए थे और कहा था कि यह एक ‘गेम मी, ये, मी और तुम हो’ था। मुझे समझ में नहीं आया। ‘ मुनब्बर से जब आगे पूछा गया तो अंजलि ने कहा, ‘करण मुझसे रिश्ता करने के लिए कह रहा था.

कच्चा बादाम अंजली अरोड़ा का खुलासा

यह सुनकर मुनब्बर चौंक गए और बोले, ‘आप गंभीरता से क्या कह रहे हैं?’ अंजलि कहती हैं, ‘उन्होंने मुझसे कहा कि यही बिकता है। मैं बूढ़ा हूं लेकिन तुम जवान हो और अगर तुम मुझे पसंद करने लगोगे तो लोग भी इसे पसंद करेंगे। आपको दर्शकों को दिखाना होगा कि आप मेरे लिए पागल हैं।’

कच्चा बादाम अंजली अरोड़ा का खुलासा- शो में से’क्स संबंध बनाने के लिए कहा जाता है,
photo by google

12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर खुलकर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- ये किसी कलंक जैसा

मुनब्बर अंजलि से पूछता है कि उसने यह सब कहने के लिए इतना इंतजार क्यों किया और यह समझने में समय लगा कि क्या वह उसे पसंद करने लगी है? अंजलि कहती हैं, ‘क्या मज़ाक है, बिल्कुल नहीं!’ फिर मुनब्बर उसे चिढ़ाते हैं और कहते हैं कि वह शर्मीली है और यह सुनकर अंजलि हंसने लगती है। फिर उसने मुनब्बर से कहा कि वह इसे गुप्त रखे और किसी और को न बताए।

मुनव्वर ने अंजलि से कहा कि वो इस जे,ल में सभी लोगों को समझ चुके हैं।  करणवीर बोहरा दोनों तरफ से अच्छा होने का नाटक कर रहे हैं. मुनव्वर ने कहा कि वह इस शो को एक रियलिटी शो के रूप में नहीं देखते हैं, बल्कि अपने कान और आंखें खुले रखने के लिए 24 घंटे, 7 दिन के काम के रूप में देखते हैं। आनंद लें और खेल अपने आप शुरू हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button