snn

ऐश्वर्या राय की वजह से कट गई बच्चन परिवार की नाक, विदेश से हो रहा था काला धंधा !

बॉलीवुड से एक ऐसी ही चौंकाने वाली खबर आ रही है। ईडी ने अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय को तलब किया है। उसे आज दिल्ली में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इस बात को लेकर अमिताभ के घर पर मारपीट शुरू हो गई है। इस मामले को लेकर पूरे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई है. ऐश्वर्या को आज दिल्ली में लोक नायक भवन के सामने पेश किया जाएगा।

पनामा पेपर्स मामले में ईडी करेगा ऐश्वर्या से पूछताछ सूत्रों के मुताबिक ईडी के अधिकारियों ने ऐश्वर्या से पूछे गए सवालों की एक लिस्ट भी तैयार की है. लीक हुए पेपर में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय समेत कई भारतीय हस्तियों के नाम शामिल थे। सभी पर टैक्स चोरी का आरोप लगाया गया।

ऐश्वर्या राय की वजह से कट गई बच्चन परिवार की नाक, विदेश से हो रहा था काला धंधा !

दरअसल पनामा पेपर्स लीक मामले में एक कंपनी (Mosaic Fonseca) के कानूनी दस्तावेज लीक हो गए हैं. यह जानकारी 3 अप्रैल 2016 को जर्मन अख़बार सुदेतुश ज़ितुंग (एसजेड) द्वारा पनामा पेपर्स नाम से प्रकाशित की गई थी। इसमें 190 से अधिक देशों के राजनेताओं, व्यापारियों और मशहूर हस्तियों के नाम शामिल थे, जिन पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया गया था। यह जानकारी 198 से 2015 के अंत तक दी गई है।

दस्तावेज़ में फिल्मी सितारों और उद्योगपतियों सहित 500 भारतीयों के नाम हैं। इसमें बच्चन परिवार का भी नाम आता है। ऐश्वर्या राय कथित तौर पर देश के बाहर एक कंपनी की निदेशक और शेयरधारक थीं। ऐश्वर्या के अलावा उनके पिता, मां और भाई भी कंपनी में पार्टनर थे।

अमिताभ और जया बच्चन की शादी शर्त पर हुई थी, शर्त भी ऐसी जो चौकाने वाली है

खबरों की माने तो ऐश्वर्या राय बच्चन को पहले तलब किया गया था, जहां उन्हें 15 दिनों के भीतर जवाब देने को कहा गया था, लेकिन ऐश्वर्या ने फिर मेल के जरिए अपना जवाब भेज दिया। इसके बाद उसे दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है। अब देखते हैं ऐश्वर्या राय का क्या कहना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button