एक्टर नीना गुप्ता को काम दिलाने के लिए प्रड्यूसर ने कहा था मेरे साथ रात बताओ, अब हुआ खुलासा

एक्टर नीना गुप्ता To get to work,

एक्टर नीना गुप्ता बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं। जी हाँ, हम आपको बता दें कि वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं नीना गुप्ता। जो बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से ही विवादों में हैं।

गौरतलब है कि नीना गुप्ता ने बॉलीवुड कास्टिंग काउच पर अपने हालिया एनकाउंटर से लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने रिश्ते और फिर बेटी मसाबा गुप्ता को सिंगल मदर के रूप में पालने तक कई बातों का खुलासा किया है।

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना की ऑटोबायोग्राफी पब्लिश हुई है. (एक्टर नीना गुप्ता)  गुप्ता रिलीज हो चुकी है, जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और फिल्म इंडस्ट्री के बारे में काफी कुछ खुलासा किया है।

एक्टर नीना गुप्ता को काम दिलाने के लिए प्रड्यूसर ने कहा था मेरे साथ रात बताओ

नीना गुप्ता ने अपनी आत्मकथा में एक निर्माता का भी जिक्र किया है। जो उसकी हालत का फायदा उठाना चाहता था। वहीं आप सभी जानते ही हैं कि नीना गुप्ता की आत्मकथा ‘सच कहूं तो’ को बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने लॉन्च किया था.

एक्टर नीना गुप्ता एक बेहतरीन आत्मकथा प्रकाशित की है।

आपको बता दें कि आत्मकथा में नीना गुप्ता ने अपने जीवन की उन बातों का भी खुलासा किया है जो आज से पहले कोई नहीं जानता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब नीना बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने की कोशिश कर रही थीं,

तभी उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के एक निर्माता का फोन आया, जिन्होंने अभिनेत्री से मिलने की इच्छा व्यक्त की। मुंबई के जुहू में पृथ्वी थिएटर में अपना काम खत्म करने के बाद नीना उससे मिलने जाती है।

निर्माता नीना गुप्ता को मुंबई के एक होटल में उनसे मिलने के लिए आमंत्रित किया गया था। जो थिएटर के काफी करीब था। उन्होंने होटल के करीब होने से इनकार नहीं किया। जब निर्माता ने उसे अपने घर बुलाया, तो उसे लगा कि कुछ तो हुआ है।

अपनी आत्मकथा में इस घटना का जिक्र करते हुए नीना( एक्टर नीना गुप्ता) लिखती हैं, ”मेरा दिमाग बार-बार ऊपर जाने से मना कर रहा था. मैंने भी सोचा कि उसे लॉबी में नीचे आने के लिए कहा जाए। “लेकिन उस समय नीना को काम की जरूरत थी।

इसलिए निर्माता का फोन आया। अभिनेत्री ने कहा कि निर्माता उसे अभिनेत्री की दोस्त की भूमिका में निभा रहा था, उसके बाद जिसे नीना ने जाने का नाटक किया।

बता दें कि नीना (एक्टर नीना गुप्ता)  ने अपनी आत्मकथा में आगे कहा कि निर्माता यह सुनकर हैरान रह गए कि मैं होटल से निकल गई हूं। उन्होंने कहा कि कहाँ जाना है? निर्माता ने नीना से पूछा, “क्या तुम यहाँ रात नहीं बिताओगी?” इतना सुनते ही नीना का खून जम गया।

ऊर्फी जावेद की ड्रेस ने फिर मचाया बवाल, लोगों ने कहा चैन बंद करना भूल गई क्या

“यह सुनते ही मेरा खून सूख गया,” उन्होंने लिखा। हालांकि, नीना को अपना बैग सौंपते हुए निर्माता ने कहा कि उन्हें कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं किया जा रहा था, जिसके बाद नीना चली गईं।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button