इमरान हाशमी के साथ ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे अक्षय कुमार

इमरान हाशमी Akshay Kumar will be seen

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी जल्द ही फिल्म ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे। इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर इमरान हाशमी के साथ एक सेल्फी शेयर कर दी है।

अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है,जिसमें अक्षय एक सुनसान सड़क पर बिना हेलमेट के बाइक पर सवार हैं। साथ में इमरान हाशमी दूसरी बाइक पर हैं और अक्षय सेल्फी ले रहे हैं।

इस तस्वीर के साथ अक्षय ने लिखा- मैंने अपने लिए परफेक्ट सेल्फी पार्टनर ढूंढ लिया है। अक्षय ने इस फोटो में करण जौहर को टैग करके पूछा, क्या हम इस सेल्फी गेम में कातिल दिख रहे हैं। ‘

वहीं करण ने इसके जवाब में अपनी इंस्टा स्टोरी पर अक्षय के पोस्ट को साझा करते हुए लिखा- आप दोनों की तरह सेल्फी में कोई और कातिलाना दिख ही नहीं सकता। इसके साथ करण ने लिखा कि हमारे साथ बने रहिए। कुछ बड़ा आने वाला है।’

इमरान हाशमी के साथ ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे अक्षय कुमार

इसके कुछ देर बाद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर अपकमिंग फिल्म सेल्फी का भी ऐलान कर दिया।

वीडियो में अक्षय और इमरान डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है।

प्यार ,रोमांस और रहस्य से भरपूर इस फिल्म के जरिये अक्षय और इमरान पहली बार स्क्रीन साझा करेंगे। फिल्म सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक होगी।

ड्राइविंग लाइसेंस की कहानी एक पुलिस वाले और सुपरस्टार पर आधारित है। पुलिस वाला स्टार का प्रशंसक होता है, लेकिन जब स्टार पुलिस वाले और उसके परिवार के साथ तस्वीर लेने से इनकार करता है, तो दोनों आपस में भिड़ जाते हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी।

अरबाज की नई गर्लफ्रेंड ने हॉटनेस में मलाई को को पीछे छोड़ा, ऐसी ऐसी जगह बनवाए टैटू

फिल्म के हिंदी रीमेक सेल्फी की शूटिंग की तैयारियों को लेकर मेकर्स जोरों -शोरों से लगे हुए हैं और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

फिलहाल फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही सेल्फी का निर्देशन राज मेहता करेंगे।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button