snn

आमिर खान ने किरण राव से तलाक के पीछे का कारण बताया जिसे सुन पत्नी के उड़ गए होश

आमिर खान ने आगे साफ किया कि उन्होंने किरण की वजह से रीना दत्त को तलाक नहीं दिया। “मेरे जीवन में कोई नहीं था जब रीना और मैं अलग हो गए ,”  आमिर खान ने कहा, ‘जब मेरा और रीना का ब्रेकअप हुआ तो मेरी जिंदगी में और कोई नहीं था। बहुत से लोग सोचते हैं कि किरण और मैं तलाक से पहले रीना से मिले थे, लेकिन यह सच नहीं है। किरण और मैं मिले लेकिन एक-दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते थे।

बहुत दिनों बाद हम अच्छे दोस्त बने हैं। वहीं जब आमिर खान से पूछा गया कि क्या उनका और किरण का तलाक किसी तीसरे व्यक्ति की वजह से हुआ तो आमिर ने कहा, ‘तब कोई तीसरा व्यक्ति नहीं था या इस समय भी। एक तीसरा व्यक्ति।’ आमिर खान अपनी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ अपने संबंधों को दर्शाते हैं। उन्होंने इन अफवाहों का भी खंडन किया कि एक रिश्ते के आरोपों के कारण वे अलग हो गए थे।

किरण को ढेर सारा प्यार और सम्मान
आमिर विस्तार से बताते हैं: “वह मुझसे कहते थे कि जब हम पारिवारिक मामलों के बारे में बात करते हैं, तो मैं हमेशा कहीं न कहीं खो जाता हूं। उन्होंने कहा कि मैं एक अलग व्यक्ति था। उन्होंने अपने तलाक के बारे में मधुरता से कहा, ‘मैं नहीं चाहता कि तुम बदलो क्योंकि अगर तुम बदलते हो तो तुम वही व्यक्ति नहीं हो सकते जिससे मैं प्यार करता था।

मुझे आपके दिमाग और आपके व्यक्तित्व से प्यार है। इसलिए, मैं कभी नहीं चाहता कि तुम बदलो।’ लेकिन आज जब मैं सोचता हूं कि किरण ने सात साल पहले मुझसे क्या कहा था, तो मैं कहूंगा कि पिछले 6-7 महीनों में मैंने खुद में काफी बदलाव देखा है।

इसके पीछे की अटकलों को भी स्पष्ट किया गया है।
आमिर खान ने आगे कहा, ‘मैंने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई। जब मैंने 18 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और बहुत कुछ सीखना चाहता था। मैं अपने ही काम में खो गया। आमिर खान, आज मुझे एहसास हुआ कि मैं अपने आस-पास के लोगों को समय नहीं दे सका, जिन्हें मैं प्यार करता था, मेरे लिए महत्वपूर्ण था। मुझे लगा जैसे मेरा परिवार मेरे साथ है इसलिए मैं दर्शकों का दिल जीतना चाहता था।

अभिनेता ने की अपनी सबसे बड़ी गलती
आमिर खान ने उन अफवाहों को दूर कर दिया है कि किरण राव से उनका तलाक उनके कारण हुआ था। आमिर खान और किरण राव किसी और के साथ चल रहे डेटिंग में 15 साल से एक साथ हैं और उन्होंने 3 जुलाई, 2021 को अपने तलाक की घोषणा की। आमिर खान किरण राव से अलग होने को लेकर दोनों ने खुलकर बात की है.15 साल साथ रहने के बाद 2021 में दोनों अलग हो गए.

करण जौहर की पार्टी में ‘मिस्टर इंडिया’ बने शाहरुख..

अब, आमिर खान ने अपने व्यापक रूप से प्रसारित तलाक के बारे में बात की है। वह याद करते हैं कि किरण ने एक बार उनसे कहा था कि उन्हें अपने परिवार में कोई दिलचस्पी नहीं है। हमारे लेख को पढ़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद और अधिक रोचक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट “news buddy.com” पर बने रहें।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button