snn

आँख maar ke famous hue प्रिया प्रकाश अब करने लगी है एडल्ट फिल्मों में काम, जानिए वजह

आँख मार मशहूर हिया प्रिया प्रकाश जोधा की फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के एक सीक्वेंस में दिखाई देने के बाद प्रसिद्ध हुई। प्रिया के एक्सप्रेशन से लोग इतने मोहित हो गए थे कि हर तरफ उनकी चर्चा हो रही थी। कई लोग आज भी उन्हें विंक गर्ल कहकर संबोधित करते हैं। प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया की लगातार यूजर हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कीं, जिनसे ये कहना नामुमकिन है कि उन्होंने उस प्यार का इजहार किया था. तस्वीर में प्रिया का लुक काफी बदल गया है और नीचे की तस्वीरों में प्रिया प्रकाश ने देसी महिला का लुक लिया है. उसकी नाक में छेद है, उसके बाल बंधे हुए हैं, और उसका हाथ उसके हाथ में है।

आँख maar ke famous hue प्रिया प्रकाश

इसके साथ उन्होंने बेहद उदास लुक दिया। इसी तरह प्रिया प्रकाश के फैंस भी उनकी इस मूर्ति को इस साम्राज्य में देखकर हैरान हैं। कई फॉलोअर्स प्रिया की तस्वीरों को देख रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि उनके साथ क्या हुआ।

जानिए इस लुक के पीछे की वजह ,तुम आश्चर्यचकित हो ,आँख maar ke famous hue प्रिया प्रकाश 

हम आपको बता रहे हैं कि प्रिया प्रकाश की मौजूदगी एक ब्रांड के प्रमोशन के लिए की गई फोटोग्राफी का नतीजा है। इस तस्वीर को लेकर लोग उन्हें चिढ़ा रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि यह उनका असली रूप है। आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश के केवल 94 फॉलोअर्स के साथ 7.1 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। विक्की कौशल भी प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में से एक हैं। प्रिया अपने प्रोफाइल में कहती हैं- काम पर खामोशी

आँख maar ke famous hue प्रिया प्रकाश अब करने लगी है एडल्ट फिल्मों में काम, जानिए वजह
photo by google

क्या आप जानते हैं कि आपने किस फिल्म में काम किया है?
आँख मार में मशहूर हुईं प्रिया प्रकाश, इसी साल 9 फरवरी को प्रिया प्रकाश की फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के गाने ‘माणिक्य मलाराया पूवी’ का 25 सेकेंड का वीडियो क्लिप इंटरनेट पर लोकप्रिय हो गया। तभी वह रातों-रात सनसनी बन गए थे। प्रिया 22 साल की हैं और केरल की रहने वाली हैं।आँख maar ke famous hue प्रिया प्रकाश 

Sanjay Dutt अपनी पत्नी ऋचा से को नही करते थे प्यार, आख़िरी समय में संजू-संजू करते हुए निकला दम

प्रिया त्रिशूर के बिमला कॉलेज की छात्रा हैं। प्रिया को मॉडलिंग का भी शौक है और वह अब तक कई म्यूजिक वीडियो रिलीज कर चुकी हैं। उसे डांस करना और गाना भी पसंद है। आँख maar ke famous hue प्रिया प्रकाश काम के मामले में, अभिनेत्री जल्द ही अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘श्रीदेवी बांग्ला’ में दिखाई देंगी, जो खत्म हो चुकी है लेकिन अभी भी पोस्ट-प्रोडक्शन में है। इसके अलावा, वह ‘विष्णु प्रिया’ के साथ कन्नड़ में अपनी शुरुआत कर रही हैं, जो इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button