अरबाज की नई गर्लफ्रेंड ने हॉटनेस में मलाई को को पीछे छोड़ा, ऐसी ऐसी जगह बनवाए टैटू

अरबाज new girlfriend left Malai behind

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता अरबाज खान अपनी एक्टिंग और फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करते हैं। अभिनेता अरबाज खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से 1997 में शादी की।

लेकिन इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई, इसलिए दोनों कलाकारों ने 2017 में अलग होने और अलग होने का फैसला किया। मलाइका और अरबाज का एक 19 साल का बच्चा है जिसका नाम अरहान है।

दोनों की मौजूदा जिंदगी की बात करें तो अब दोनों अपनी जिंदगी पर आगे बढ़ चुके हैं। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वहीं अभिनेता अरबाज खान मशहूर मॉडल जॉर्जिया एड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

दोनों की जोड़ी भी कमाल की है. हम आपको बता दें कि मलाइका और जॉर्जिया दोनों को टैटू पसंद है। जॉर्जिया एंड्रिया बड़े और रंगीन टैटू पसंद करती हैं, मलाइका अरोड़ा छोटे टैटू पसंद करती हैं।

आज इस लेख में हम आपको बताएंगे कि कार में टैटू गुदवाया गया है, जिसे देखना उनके फैंस पसंद करते हैं, लेकिन उससे पहले अगर खूबसूरती की बात करें तो दोनों एक से बढ़कर एक हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

अरबाज की नई गर्लफ्रेंड ने हॉटनेस में मलाई को को पीछे छोड़ा, ऐसी ऐसी जगह बनवाए टैटू

इन दोनों की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. जिसमें उनकी कई तस्वीरें टैटू हैं। सबसे पहले बात करते हैं मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रिया की, जिन्होंने अपने शरीर पर बहुत बड़े और रंग-बिरंगे टैटू बनवाए हैं।

जॉर्जिया एंड्रिया ने अपनी कमर पर पहला टैटू बनवाया है। जहां उन्होंने प्यार के बारे में लिखा। इसके अलावा कुछ फूलों की आकृतियां भी बनाई गई हैं। वहीं जॉर्जिया ने अपनी जांघ के पिछले हिस्से पर दूसरा टैटू बनवाया है। उनका यह टैटू बहुत ही आसानी से देखा जा सकता है

Bollywood की ये 2 बोल्ड अभिनेत्रियां और साऊथ के सुपर स्टार महेश बाबू हुए कोरोना पॉजिटिव

जब उन्होंने बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनी हो. फैंस को ये टैटू खूब पसंद आ रहे हैं अब मलाइका अरोड़ा की बारी है एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को छोटे-छोटे टैटू पसंद हैं इसलिए उन्होंने अपनी उंगली पर प्यार लिखा हुआ है.

साथ ही उन्होंने अपने दाहिने हाथ के निचले हिस्से पर काले रंग का टैटू बनवाया है। इसके अलावा, अभिनेत्री ने अपनी कमर पर तीन पक्षी बनवाए। जिसका अर्थ है स्वतंत्रता। मलाइका के फैंस को उनका ये सभी टैटू खूब पसंद आ रहा है. उनकी बेहद करीबी तस्वीरों में एक्ट्रेस के टैटू देखे जा सकते हैं.

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button