अमिताभ बच्चन के घर रहने आई कृति सेनन, एक माह का किराया सुनकर हो जाएंगे हैरान

अमिताभ बच्चन Kriti Sanon came to stay

बॉलीवुड सितारे प्रॉपर्टी में निवेश के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन भी अपनी संपत्ति बैंक को दिए जाने की खबर के बाद सुर्खियों में आए थे। अब अमिताभ बच्चन ने अपनी एक प्रॉपर्टी किराए पर दे दी है।

अमिताभ बच्चन ने अंधेरी में अपना डुप्लेक्स बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को लीज पर दिया है। आप सुनकर चौंक जाएंगे कि कृति सेनन इसके लिए अमिताभ बच्चन को भुगतान करेंगी।

कृति शैनन इस घर के लिए अमिताभ बच्चन को हर महीने 10 लाख रुपये देगी। यह फ्लैट 27वीं और 28वीं मंजिल पर है, जिसके लिए कृति शैनन ने मोटी कीमत चुकाई है। साथ ही उन्होंने इस फ्लैट के लिए करीब 60 लाख रुपये की सिक्योरिटी मनी भी दी है.

कृति शैनन अब इस घर में रहेंगी। मनीकंट्रोल डॉट कॉम के मुताबिक, इंडेक्सटैप डॉट कॉम ने खुलासा किया है कि अमिताभ ने अपनी संपत्ति कृति शैनन को लीज पर दी है। कृति शैनन इस घर में दो साल तक रहेंगी।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने इस साल सितंबर में जुहू में भारतीय स्टेट बैंक को एक संपत्ति पट्टे पर दी थी। दस्तावेजों के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने बैंक को एक संपत्ति 15 साल के लिए लीज पर दी है

अमिताभ बच्चन के घर रहने आई कृति सेनन, एक माह का किराया सुनकर हो जाएंगे हैरान

और इसका किराया हर पांच साल में 25 फीसदी बढ़ जाएगा। उन्होंने अपनी 3150 वर्ग फुट ग्राउंड फ्लोर की संपत्ति किराए पर ली। मिली जानकारी के मुताबिक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया पहले ही किराए का भुगतान कर चुका है.

अमिताभ बच्चन जैसे कई बॉलीवुड सितारे हैं जिन्होंने अपनी संपत्तियों को अत्यधिक कीमतों पर किराए पर लिया है। सलमान खान को लेकर ऐसी ही खबरें थीं

एक्टर नीना गुप्ता को काम दिलाने के लिए प्रड्यूसर ने कहा था मेरे साथ रात बताओ, अब हुआ खुलासा

कि उन्होंने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट के अलावा बांद्रा में डुप्लेक्स किराए पर लिया है। वह इस डुप्लेक्स के लिए हर महीने 8.25 लाख रुपये चुकाते हैं।

इसके अलावा सलमान खान ने एक और संपत्ति 11 लाख रुपये में किराए पर ली है। कहा जाता है कि पट्टे पर दिए गए डुप्लेक्स का इस्तेमाल सलमान खान की फर्म के लिए काम करने वाले एक लेखक के लिए पैड के रूप में किया जाता है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button