अब दया बहन ने छोड़ा तारक मेहता का शो, चाहने वाले निराश

मुंबई: टेलीविजन सब-चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 सालों से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल(अब दया बहन) का हर किरदार अपने अलग अंदाज के लिए जाना जाता है।

हालांकि, शो में सबसे पसंदीदा किरदार दिशा भकानी द्वारा निभाया गया दया बहन का किरदार है। लेकिन वो कई दिनों से शो में नजर नहीं आ रहे हैं.

पिछले कुछ महीनों से चर्चा चल रही है कि दिशा जल्द ही वापसी करेंगी। लेकिन खबरों के मुताबिक इस बार दिशा भकनी ने हमेशा के लिए शो छोड़ने का फैसला किया है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बहन की भूमिका में नजर आ चुकीं दिशा वॉकनी ने 2017 में शो से मैटरनिटी लीव ली थी, हालांकि तब से वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नहीं लौटी हैं। और शो उनके बिना चला जाता है।

इसी बीच खबर आ रही है कि दिशा वॉकनी(अब दया बहन) ने हमेशा के लिए शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। दिशा ने कहा कि यह पारिवारिक समस्याओं के कारण था। उसने कहा कि वह अपने पति की वजह से शो छोड़ रही थी।

अब दया बहन ने छोड़ा तारक मेहता का शो, चाहने वाले निराश

वह कहती हैं कि वह अपना सारा समय अपने बच्चों और परिवार को देना चाहती हैं। जिसके चलते दिशा अब दया बहन की भूमिका नहीं निभा सकतीं और उन्होंने शो छोड़ दिया है।

हम आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। ‘जेठालाल’ से लेकर ‘दयाबेन’ और ‘विदे’, ‘नट्टू काका’ और ‘सुंदरलाल’ तक के किरदार सभी के दिलो-दिमाग पर छाए हुए हैं.

इसी बीच दीबा बहन का किरदार निभा चुकीं दिशा भकानी(अब दया बहन) के इस फैसले से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। जिसका असर शो की टीआरपी में भी देखा जा सकता है.दिशा 2017 से मैटरनिटी लीव पर चली गई थीं.

तारक मेहता फेम सोनू का बिकनी अवतार आया सामने, फैंस हुए हैरान

पता चला है कि स्टार मेहता का उल्टा चश्मा की बहन दिशा भकनी(अब दया बहन) ने 2015 में चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी। फिर 2016 में उन्होंने स्तुति नाम की एक बेटी को जन्म दिया।

हम आपको बता दें कि दिशा ने प्रेग्नेंसी के दौरान मैटरनिटी लीव ली थी लेकिन उसके बाद से वह शो में नहीं लौटी हैं और अब खबर आ रही है कि दिशा ने शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button