अंबानी परिवार को रणवीर सिंह ने दिया करोड़ों का झटका, पढ़िए कैसे

अंबानी Ranveer Singh gave a shock of crores

रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर ने अंबानी पर तंज कसा, हां, अंबानी ने रणबीर सिंह की फिल्म पर जो पैसा खर्च किया, अब उनकी वापसी की उम्मीद खत्म हो गई है. रणबीर सिंह की तस्वीर 83 अब बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से मर चुकी है।

अनिल अंबानी की रिलायंस (अंबानी )एंटरटेनमेंट ने फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपये का निवेश किया था और उम्मीद थी कि फिल्म रिलीज होने के 4-5 दिनों के भीतर पूरी कमाई कर लेगी और फिर अच्छा मुनाफा कमाएगी। पर वह नहीं हुआ।

बल्कि हुआ इसके विपरीत। , यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है इस फिल्म की रिलीज से पहले सिर्फ निर्माता ही नहीं बल्कि आम दर्शकों ने भी सोचा था कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।

लेकिन इस फिल्म पर जितनी रकम खर्च की गई है, उसे हासिल करना संभव नहीं था. हम आपको बता दें कि रिलीज के बाद से इस फिल्म ने सिर्फ 59 करोड़ की बिक्री की है।

अंबानी परिवार को रणवीर सिंह ने दिया करोड़ों का झटका, पढ़िए कैसे

बड़े नुकसान के दौर में रणबीर सिंह
दरअसल यह फिल्म 2021 की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म होने की उम्मीद है। निर्माता भी उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी।

लेकिन अफसोस इतनी मांग के बावजूद सारी उम्मीदें धराशायी हो गईं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धमाल मचाया. 83 फिल्में फ्लॉप होने पर फिल्म के लीड एक्टर रणबीर सिंह को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब रणबीर सिंह की सैलरी में कटौती की जाएगी, वहीं रणबीर सिंह अपनी फैन फॉलोइंग को देखते हुए डबल फिगर चार्ज करने वाले हैं. लेकिन अब वे अपनी फीस कम करने की बात कर रहे हैं. फिल्म के निर्माताओं से 200 करोड़ रुपये के वेतन के अलावा, रणबीर सिंह भी फिल्म से होने वाले मुनाफे का हिस्सा चाहते थे।

लेकिन जिस तरह से ये फिल्म फ्लॉप हुई है, उससे उनके लिए पैसे मिलना मुश्किल हो गया है. 250 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी यह फिल्म अब तक सिर्फ 59 करोड़ रुपये ही कमा पाई है.

रणबीर की तस्वीर 83 बुरी तरह फ्लॉप
इस फिल्म के लिए रणबीर सिंह ने काफी मेहनत की थी, लेकिन रणबीर सिंह इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू होने के 1 साल पहले से ही काफी मेहनत कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, रणबीर सिंह ने विदेशों में भी फिल्म का प्रचार किया और फिल्म के भव्य प्रीमियर में बॉलीवुड के प्रसिद्ध ग्रैमी सितारों से लेकर प्रसिद्ध क्रिकेटरों ने भाग लिया।

कपिल शर्मा शो के कलाकार करोड़ों कमाते हैं लोगों को हंसा कर, पढ़िए कितनी संपत्ति के मालिक हैं ये

इन सब से लग रहा था कि ये फिल्म वाकई में बहुत बड़ी हिट होने वाली है. फिल्म के फ्लॉप होने के बाद कई सिनेमाघरों ने अपने सिनेमाघरों से 83 पोस्टर भी हटा दिए हैं।

तो कुछ सिनेमाघरों में इस तस्वीर की जगह पुष्पा और स्पाइडरमैन जैसी तस्वीरें दिखाई जा रही हैं.

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button