Anjali Arora के MMS विवाद पर Urfi Javed बोलीं, अगर कोई लड़की शारीरिक संबंध…

उर्फी जावेद(Urfi Javed) अपनी बात शेयर(Share) करते हुए जरा भी नहीं हिचकिचाती। हाल ही में एक साक्षात्कार में, उर्फी जावेद ने अपने जीवन संघर्षों और सोशल मीडिया(Social Media) प्रभावकार अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) के एमएमएस विवाद के बारे में खोला। अपने अपरंपरागत परिधान को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद(Urfi Javed) को शायद ही कोई हरा सकता है। वह बिना किसी सीरियल या वेबसीरीज में काम किए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। चाहे उनके फैशन की बात हो या उनके विचारों की, उर्फी जावेद(Urfi Javed) बोल्ड हमेशा बेबाकी से सवालों का जवाब देती हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जाता है, लेकिन इसका उन पर बिल्कुल भी असर नहीं पड़ता है।

Photo By Google

लोग उर्फी जावेद का विरोध क्यों करते हैं?

अपने संघर्ष के बारे में बात करते हुए, उर्फी जावेद(Urfi Javed) ने कहा कि लोगों को उनके जीवन में आने वाली समस्याओं के बारे में पता नहीं है। उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब उनके पास पैसे नहीं थे। बिग बॉस ओटीटी हाउस में एंट्री करने से पहले उन्हें वहां पैसे जमा करने थे। चूंकि वह एक हफ्ते से ज्यादा घर में नहीं रह सकी इसलिए शो से मुश्किल से ही पैसे कमा पाए। जब वह बिग बॉस के घर से बाहर आए तो उन पर काफी कर्ज था, जिसे चुकाना पड़ा।

Photo By Google

उन्होंने फिर पूछा, अगर मैं ऐसे कपड़े पहनकर कुछ पैसे कमाती हूं, तो लोग इस पर आपत्ति(Problem) क्यों करते हैं? इस बार जब उर्फी जावेद(Urfi Javed) से कच्चा बादाम(Kachcha Badam) स्टार अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) के एमएमएस(MMS) विवाद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर अंजलि अरोड़ा एमएमएस (Anjali Arora MMS ) पर होती तो वह अपराधी नहीं बल्कि पीड़ित होती। उर्फी जावेद(Urfi Javed) ने कहा कि अगर कोई लड़की सेक्स करते हुए खुद का वीडियो(Video) रिकॉर्ड करती है और उसकी अनुमति के बिना वायरल(Viral) हो जाती है, तो वह अपराध की शिकार होती है।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-सरेआम स्टेज पर रो पड़े Ranveer Singh, तो साली साहिबा ने उड़ाई आंसुओं की खिल्ली, बोलीं- ‘वहां प्याज कौन..’?

क्या मैं काइली जेनर हूँ?

जब उर्फी जावेद(Urfi Javed) से पूछा गया कि क्या वह अपने बारे में बताने के लिए पपराज़ी को पैसे देते हैं, तो उन्होंने सवाल टाल दिया। उर्फी ने पूछा- क्या मैं काइली जेनर हूं, इतने पैसे कहां से लाऊंगी? कभी-कभी सोशल मीडिया पर लोग कहते हैं कि मेरे पास कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं और फिर वे कहते हैं कि मैं खुद को मीडिया में आने के लिए पैपराज़ी देती हूं। उर्फी जावेद(Urfi Javed) इस बारे में भी बात करते हैं कि कैसे पपराज़ी हमेशा जानते हैं कि वह कहाँ और क्या कर रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कलाकार की अपनी पीआर टीम होती है और वे मीडियाकर्मियों को उनकी स्थिति के बारे में सूचित करते हैं।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button