Shadi Video: दुल्हन को वरमाला पहना रहे दूल्हे कि स्टेज पर ही खुल गई पैंट, शर्मसार हुई ब्राइड ने फिर किया कुछ ऐसा की देखते रह गए सब

Shadi Video: शादी के सीजन में दूल्हा-दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कहीं दूल्हा-दुल्हन के डांस के वीडियो तो कहीं इंटरनेट पर भाई-बहनों के डांस की तस्वीरें तेजी से शेयर की जा रही हैं.

Shadi Video:

इन सबके बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ग़रीब दूल्हों से भरी भीड़ में कुछ ऐसा हुआ कि वह चाहकर भी जीवन को नहीं भूल सके। दूल्हे को देखकर दुल्हन इतनी शर्मिंदा हुई कि उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहे और क्या कहे।

Shadi Video:

शादी का दिन किसी भी दूल्हा-दुल्हन के लिए खास होता है। लोग इसके लिए महीनों और सालों पहले से तैयारी करते हैं। ऐसे में अगर स्टेज पर किसी के कपड़े ठगे जाते हैं तो यह शर्म की बात है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

Shadi Video:

मंच पर दूल्हा दुल्हन के साथ खड़ा है। दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाई और इसी बीच कोई पटाखे जला देता है और धड़ाम के साथ दूल्हे की पैंट खुल जाती है।

दूल्हे की खुली पैंट देखकर दुल्हन के होश उड़ गए। उसे नहीं पता था कि अब क्या करना है। दुल्हन अपना चेहरा छुपाती है और मुस्कुराती है। वहां खड़े सभी लोग हंसने लगे। यह पहली बार है जब किसी ने जयमाला के मंच पर दूल्हे की पैंट खुली देखी है।

Shadi Video:

 इसे भी पढ़े-UPSC Result: ये कैसे तय होता है कौन बनेगा IAS, IPS या फिर IFS? ये होता है इनमें अंतर…

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई लिख रहा है कि ‘भाई ठीक से बांधते’, तो किसी ने कहा- इतनी भी क्या जल्दी है। खैर जो भी हो ये शादी बेहद यादगार बन गई है और दूसरों के लिए भी एक सीख बन गई है कि शादी में पैंट पहनकर स्टेज पर ठीक से पहुंच गई है.

 इसे भी पढ़े-entertainment news : बहुत ही बेसुरा गाना गाता है शख्स, सुनकर लोग बोले- अब Friendship टूट ही जानी चाहिए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button