अब ऐसी हालत में नजर आई कच्चा बादाम वाली अंजलि अरोड़ा, MMS लीक होने को लेकर है सुर्खियों में

अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) का MMS  लीक कच्चा बादाम गाना इन दिनों कई कारणों से सुर्खियों में है। वह कोई और नहीं बल्कि एक एमएमएस वीडियो है जो वायरल होने के बाद सुर्खियों में है। वायरल MMS को देखकर हर कोई कह रहा है कि यह अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) का MMS है। लेकिन अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) ने साफ कर दिया है कि MMS उनका नहीं है।

अब ऐसी हालत में नजर आई कच्चा बादाम वाली अंजलि अरोड़ा, MMS लीक होने को लेकर है सुर्खियों में
Photo By Google

इसके बाद सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) का एक नया गाना वायरल(Viral) हो रहा है. इस गाने का नया वर्जन ‘सइयां दिल में आ ना रे’ नाम से सामने आया है। उन्होंने इस गाने को पहले ही रीमिक्स(Remix) कर रिलीज(Release) कर दिया है।

 

अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) का MMS लीक गाना ‘सयान दिल में आ ना रे’ सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल हो रहा है. हाल ही में रिलीज(Release) हुए इस गाने को काफी लोग पसंद कर रहे हैं और अब तक इस गाने को 7 मिलियन लोग देख चुके हैं. जिससे अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) थोड़ी खुश नजर आ रही हैं।अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) ने गाना रिलीज होने के बाद पापराजी के साथ केक भी काटा। इस बार अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) की एक तस्वीर भी सामने आई। जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर(White Colour) का लहंगा पहन रखा है। उन्होंने केक काटा और अपने गाने के हिट होने की खुशी मीडिया से साझा की।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Urfi Javed ने शीशे के सामने बिना टॉप पहने खुद ही बना डाला अपना वीडियो, अब हर तरफ मच रहा बवाल

Photo By Google

 

आपको बता दें कि हाल ही में कुछ दिन पहले एक MMS वीडियो लीक हुआ था। जहां का कहना है कि यह अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) का वीडियो है। लेकिन जब अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) से वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह वीडियो(Video) उनका नहीं है और लोगों को नहीं पता कि यह क्यों वायरल(Viral) हो रहा है.

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button