‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ में ‘दयाबेन’ की वापसी पर असित मोदी ने कही दिल की बात, जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में अगर कोई सबसे लोकप्रिय रहा है, तो वह है शो के दो किरदार जेठालाल और दयाबेन। जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी और दयाबेन(Dayaben) की भूमिका निभाने वाली दिशा भकानी(Disha Vakani)  के आज घर में प्रशंसक हैं। बता दें कि दिशा की वापसी का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे। अब इस मामले पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी(Ashit Modi) का कहना है कि उन्हें भी ‘दयाबेन’ की वापसी का बेसब्री से इंतजार है. सब टीवी पर प्रसारित होने वाला ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का सबसे पसंदीदा टीवी शो(TV Show) है। एक दशक से भी ज्यादा समय तक प्रसारित होने वाला यह शो आज भी लोगों के दिलों में जगह रखता है. 14 साल तक चले इस शो ने इसमें निभाए सभी कलाकारों को एक नई पहचान दी.

Photo By Google

हम आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की टीम के कई कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया, लेकिन फैंस को अभी भी अपने पसंदीदा कलाकार का इंतजार है. यहां विचाराधीन कलाकार कोई और नहीं बल्कि सभी की पसंदीदा ‘दयाबेन’ उर्फ ​​दिशा वकानी हैं। हम आपको बता दें कि दिशा भकानी(Disha Vakani) को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो को छोड़े 5 साल हो चुके हैं लेकिन उनके फैंस आज भी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Photo By Google

असित मोदी भी कर रहे हैं इंतजार-
एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के प्रोड्यूसर असित मोदी(Asit Modi) ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उन्हें भी ‘दयाबेन’ की वापसी का इंतजार है. उन्होंने कहा, दर्शक ‘दयाबेन’ के किरदार को नहीं भूल सकते हैं और आज भी हर कोई उनकी वापसी का बेसब्री(eagerly) से इंतजार कर रहा है. लेकिन वह दिशा भकनी(Disha Vakani) का सम्मान करता है और महसूस करता है कि उसके पास अब एक नया परिवार और नई जिम्मेदारियां हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘दयाबेन’ के किरदार(Character) के लिए अभी ऑडिशन(Audition) चल रहे हैं और दर्शकों का इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है.

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-जब Mahima Chaudhary ने खोले थे इंडस्ट्री के राज, वर्जिन नहीं हैं तो आपका करियर खत्म

‘दयाबेन’ की मुस्कान ने लोगों के दिलों में पाई जगह-
‘दयाबेन'(Dayaben) के किरदार के सभी पहलुओं ने लोगों को मोहित किया है, लेकिन अगर कोई एक चीज है जो लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आती है तो वह है दिशा भकानी(Disha Vakani) की मुस्कान। आज भी लोग उनकी मुस्कान और शान के दीवाने हैं। कई एपिसोड्स के प्रोमो से लग रहा था कि ‘दयाबेन’ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में वापसी कर सकती है, लेकिन एपिसोड(Apisode) के प्रसारित होने के बाद फैंस निराश हो गए।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button