अंजलि अरोड़ा MMS वीडियो कच्चे बादाम वाली लड़की अंजलि अरोड़ा का एमएमएस वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया इन दिनों एक बहुत बड़ा मंच है जहां आप अपनी प्रतिभा(Talent) तक पहुंच सकते हैं और इस मंच का दुरुपयोग(Misuse) करना बहुत आसान है। सोशल मीडिया पर आए दिन कई एमएमएस (MMS) वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे ही एक नाम इस प्लेटफॉर्म(Platform) की मदद से कई लोग काफी लोकप्रिय हो गए हैं। अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora), जिनकी बात लंबे समय से चल रही है, उन्हें कच्चा बादाम गर्ल(Raw Almond Girl) के नाम से भी जानी जाती है। कंगना रनौत के शो लॉकअप ने उनकी पॉपुलैरिटी को और बढ़ा दिया है. फिर आया उनका एक एमएमएस (MMS) जिसने खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन अब पता चल गया है कि अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) कहां और क्या कर रही है।

दरअसल, कंगना रनौत के रियलिटी शो से बाहर आने के बाद अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) काफी पॉपुलर हो गईं और उन्हें कई वेब सीरीज और टीवी सीरीज के ऑफर मिले। लेकिन फिलहाल अंजलि सैयां दिल में आना रे है के म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। जिसके लिए अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं.

Photo By Google

अंजलि अरोड़ा एमएमएस वीडियो के साथ स्पष्ट

एमएमएस (MMS) के बारे में पूछे जाने पर अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) टालमटोल करती नजर आ रही हैं। आइए जानें कि उनका क्या कहना था, उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वह मुन्नावर फारूकी(Munnawar Farooqui) के साथ किसी म्यूजिक वीडियो(Music Video) या किसी नए प्रोजेक्ट(Project) में नजर आएँगी, जो कि जेल में उनका कट-स्टेट था, उन्होंने कहा कि आप भी हो सकते हैं।

अंजलि अरोड़ा MMS वीडियो कच्चे बादाम वाली लड़की अंजलि अरोड़ा का एमएमएस वीडियो हुआ वायरल
Photo By Google

अंजलि अरोड़ा एमएमएस (MMS) वीडियो

कच्गचा बादाम गर्ल(Kachcha Badam Girl) के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखते ही देखते उनका ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल(Viral) हो गया. सब उसके बारे में बातें करने लगे। इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) के साथ एक लड़का भी नजर आ रहा है, लेकिन ऐसा उनके कुछ फैंस(Fans) और करीबी दोस्तों का कहना है कि यह अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) अरोड़ा नहीं, बल्कि कोई और लड़की है।

Photo By Google

 यह सब सिर्फ अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) को बदनाम करने के लिए हो रहा है। वहीं कुछ का कहना है कि अंजलि वीडियो में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहने की बात कर रही हैं. इससे पहले भी अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) ने अपने बॉयफ्रेंड(Boyfriend) को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिलहाल अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 11 मिलियन(Million) से ज्यादा फॉलोअर्स(Followers) हैं। वहीं अंजलि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) इस समय मिल रहे कई ऑफर्स(Offers) से काफी खुश हैं और नए प्रोजेक्ट्स(Projects) की ओर बढ़ना चाहती हैं।

Photo By Google

अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) का कच्चा बादाम(Kachcha Badam) फेम सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है। पिछले दिनों एमएमएस (MMS) वायरल होने के बाद से अंजलि लगातार सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि एमएमएस (MMS) में दिख रही लड़की का नाम अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) है. हालांकि, वीडियो(Video) के बारे में अपने  बयान में, अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) ने स्पष्ट किया कि वीडियो पूरी तरह से नकली है, जिसका इस्तेमाल उन्हें बदनाम(Infamous) करने के लिए किया जा रहा है। इसी बीच अब अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 इसे भी पढ़े-चाय के शौकीन सावधान! जल्द ही आप होंगे ‘इन’ बीमारियों के शिकार, पढ़ें रिपोर्ट

अपने इंस्टाग्राम रील से फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) अक्सर अपनी तस्वीरें(Photos) और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कच्चे बादाम के चलन पर एक वीडियो से सुर्खियों में आईं अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप(Lockup) में भी नजर आई थीं. वह इस शो में फाइनलिस्ट भी थे। उन्होंने अपना नया वीडियो पहले ही इंस्टाग्राम पर अपलोड(Upload) कर दिया है। शेयर किए गए इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने सैयां दिल में आना रे(Saiyan Dil Me Aana Re) पर डांस करती नजर आ रही हैं.

इसे भी पढ़े-Amitabh Bachchan की बहु ऐश्वर्या राय का है अम्बानी के साथ अनोखा रिश्ता, खुद अमिताभ बच्चन भी नही मिटा सकते है दोनो के बीच की नज़दीकियाँ ये है वजह

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button