Amitabh Bachchan को इस उम्र में भी पड़ती है बुरी तरह मार, एक्टर KBC 14 के मंच कर बैठे ये खुलासा

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में कविता चावला KBC 14 पर ₹1 करोड़ जीतने वाली पहली प्रतियोगी बनीं। इसकी शुरुआत तब हुई जब अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने कविता चावला(Kavita Chawala) से हॉटसीट पर पहला सवाल पूछा, जिसकी कीमत ₹1000 थी।कौन बनेगा करोड़पति के एक नए एपिसोड के दौरान, होस्ट कविता चावला(Kavita chawala) और अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने मजाक में कहा जब उनकी उम्र थी तब उन्हें भी बेलन से पीटा जाता है। ये सब उन्होंने शो की कंटेस्टेंट कविता चावला से बात करते हुए मजाक में कहा. कविता KBC 14 पर ₹1 करोड़ जीतने वाली पहली प्रतियोगी बनीं। इसकी शुरुआत तब हुई जब अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने कविता से हॉटसीट पर पहला सवाल पूछा, जिसकी कीमत ₹1000 थी।

Photo By Google

यह सवाल फोटो के संबंध में एक प्रश्न है जहाँ तस्वीरों के रूप में विकल्प दिए गए थे सवाल था: “रोटी बनाते समय आप आटे को चपटा करने के लिए क्या इस्तेमाल करते हैं?” बेलन से जवाब देने के बाद अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने कहा, ‘इसका इस्तेमाल रोटी बनाने में होता है, लेकिन माताजी को गुस्सा आने पर भी इसका इस्तेमाल होता है. कविता चावला(Kavita Chawala) के बेटे ने तब कहा, ‘बेलन से बहुत पिटाई हुई है’ और होस्ट कविता चावला(Kavita Chawala) ने कहा, “वह बिल्कुल सही है, वह हमें सच बता रहा  है।”

Photo By Google

कविता चावला(Kavita Chawala) तब अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) से कहती है कि जब वह काम करती है तो वह अक्सर अपने बेटे को बेलन(Rolling Pin) से पीटती है जब उनका बेटा उनको परेशान करता है। उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने यह सब अपने फोन में तस्वीरे ले  लेता है और फिर अपने दोस्तों को दिखाता है। अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) फिर कविता चावला(Kavita Chawala) और उसके बेटे से पूछते हैं कि क्या वे वास्तव में उन्हें पीटती हैं या बस बेलन लेकर दौड़ती है।

Photo By Google

इसे भी पढ़े-Ranbir Singh चाहकर भी नही कर सकते है अपनी पत्नी Deepika Padukone की बराबरी, कमाती खुद अकेली दीपिका ही महीने के करोड़ों रुपए

इस संबंध में कविता चावला(Kavita Chawala) और उनके बेटे दोनों ने स्वीकार किया कि वे उसे अक्सर पीटती है। कविता का बेटा कहता है, ”मैं 22 साल का हूं, अब भी बेलन से पिटा जाता हूं.” अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने फिर उन्हें आश्वस्त किया और एक मुस्कान के साथ कहा, “सर यह बुरा नहीं है, मैं आपको बताता हूं? हम भी इस उम्र में बहुत मार खाये गए हैं।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button