राशिफल horoscope: आज आगे बढ़ने के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे, शांति से व्यवहार करें।आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का भविष्यफल।

राशिफल horoscope:  इन ग्रहों का परिवर्तन मेष से लेकर मीन तक की राशियों के लिए लाया है क्या बदलाव यहां जानें, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का भविष्यफल।

मेष राशि horoscope- आज आपको पिता से कोई जरूरी काम मिलेगा. आपके पिता को आप पर गर्व होगा। छात्रों के लिए दिन सामान्य रहेगा। आप किसी नए कोर्स के बारे में सोच सकते हैं। बड़े भाई-बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को आज काम से राहत मिलेगी। आप किसी पार्क में टहलने जा सकते हैं।

वृष राशि horoscope– आज आपके स्वभाव में कुछ उग्रता रहेगी. निर्णय लेने में आप कभी हाँ और कभी नहीं कहेंगे और ऐसे में अवसर चूक जाएगा। आज आपकी निर्णय लेने की क्षमता कमजोर रहेगी। अपनों के साथ मनमुटाव भी संभव है, सगे भाइयों से अत्यधिक विवाद होने की भी स्थिति है।

मिथुन राशि horoscope- आज आपको शांति से व्यवहार करने की सलाह दी जाती है. आज आपको किसी प्रकार का नुकसान हो सकता है। निर्माण कार्यों में खर्च होने की भी संभावना है। छात्रों के लिए आज का दिन बेहद खूबसूरत है।

कर्क राशि horoscope- आपको अपनी कार्यकुशलता बढ़ाने की जरूरत है। आज आप खुले बाजार में खरीदारी करने जा सकते हैं। आपको अपनी आय को ध्यान में रखकर खर्च करना चाहिए। आप अपने करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं। नए कोर्स में दाखिले के लिए आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है।

सिंह राशि horoscope- आज भाग्य आपका साथ देगा और आपको जटिल समस्याओं का समाधान मिलेगा. जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं या नौकरी बदलना चाहते हैं, उन्हें अपने इच्छित क्षेत्र में अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी विकसित हो सकता है। पुराने निवेश अच्छे परिणाम देंगे।

कन्या राशि horoscope- आज आपको नौकरी और व्यापार में अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, आप जितनी मेहनत करेंगे, आपको उतना ही अधिक लाभ होगा. किसी से बेवजह दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इससे आपको बाद में पछताना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में आज आप कुछ अच्छा कर सकते हैं।

तुला राशि horoscope- आज आपको अपने काम में सावधानी बरतनी होगी. व्यापार में किसी भी प्रकार के लेन-देन से आपको बचना चाहिए। अकारण हानि का सामना करना पड़ सकता है। अगर आप किसी के साथ मीटिंग के लिए जरूर जा रहे हैं तो आपको अपनी ड्रेस पर ध्यान देने की जरूरत है।

वृश्चिक राशि horoscope- आज का दिन आपको बेहतरीन परिणाम दे सकता है. अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपको अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। यदि आप अपना खुद का व्यवसाय कर रहे हैं या रचनात्मक कार्यों से जुड़े हैं तो आपको आगे बढ़ने के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। वेतनभोगी लोगों के लिए पदोन्नति संभव है। भाग्य आपके साथ है इसलिए अवसरों का भरपूर लाभ उठाएं।

धनु राशि horoscope- आज लेन-देन में विवाद गहरा सकता है. काम की अधिकता स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकती है। जमीन व भवन के क्रय-विक्रय की योजना बनेगी। अब तक रुका हुआ काम भी अचानक शुरू हो सकता है। आज आपके लिए बात करते समय शब्दों का सही चुनाव करना बहुत जरूरी है।

मकर राशि horoscope- सरकारी संस्थानों के लोगों का दिन अच्छा रहेगा वहीं निजी काम करने वाले लोगों को थोड़ी परेशानी हो सकती है. आज ऑफिस में आपको अतिरिक्त काम करना पड़ सकता है। आप बच्चों को सही समय नहीं दे पाएंगे। आपको कमर दर्द की समस्या हो सकती है।

कुंभ राशि horoscope- आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होने की संभावना है। इस अवधि के दौरान व्यावसायिक संदर्भ में कुछ छोटी दूरी की यात्रा हो सकती है। आप अपनी कार्य क्षमता से सफल हो सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में रहने वाले लोगों को सफलता मिलेगी। प्रेम-संबंध के लिए यह समय शुभ नहीं है।

 इसे भी पढ़े-राशिफल horoscope: 2 अगस्त को मंगलवार की भाग्यशाली राशियां, पढ़ें सभी राशियों का हाल मेष से लेकर मीन तक का हाल

मीन राशि horoscope- आपको अपने जीवन में नई सफलताओं को प्राप्त करने के लिए परिवार के किसी प्रमुख सदस्य की मदद लेनी पड़ सकती है। सट्टेबाजी लाभदायक हो सकती है। अगर आप आज किसी को सलाह देते हैं तो उसे खुद लेने के लिए तैयार रहें।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button