राशिफल horoscope : 22 सितंबर को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

राशिफल horoscope: वैदिक ज्योतिष में कुल 12 राशियों का वर्णन है। प्रत्येक राशि पर एक ग्रह का शासन होता है। गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित है। इस दिन अनुशासन के साथ भगवान विष्णु की पूजा की जाती है। जानिए 22 सितंबर 2022 को किन राशियों को होगा फायदा.

मेष राशि horoscope- मन बेचैन हो सकता है। आत्मनिर्भर बनें। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। काम के सिलसिले में घूमने जा सकते हैं। खर्चा ज्यादा होगा। वाणी में नरमी रहेगी। धैर्य बढ़ेगा। व्यापार की स्थिति में सुधार होगा। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। जीवनसाथी की स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं उत्पन्न होंगी। माता-पिता का सहयोग और सहयोग मिलेगा। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। अच्छे आकार में रहें।

वृष राशि horoscope- धैर्य रखें। अत्यधिक क्रोध से बचें। शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी। दोस्त आ सकते हैं। उपहार के रूप में वस्त्र उपलब्ध हैं। मन में शांति और प्रसन्नता का भाव रहेगा। काम की स्थिति में सुधार होगा। परिवार में धार्मिक समारोह होंगे। पिता को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। आमदनी में सुधार की उम्मीद है। शैक्षणिक कार्यों में कठिनाई हो सकती है। शैक्षणिक कार्यों में वांछित सफलता मिलने की संभावना है। यात्रा योग।

मिथुन राशि horoscope- वाणी में मधुरता रहेगी, लेकिन मन में नकारात्मकता के प्रभाव से बचें. व्यापार में सुधार होगा। अधिक भागदौड़ होगी। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। अपने गुस्से पर काबू रखने की कोशिश करें। संगीत में रुचि बढ़ सकती है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। स्वभाव में आक्रोश रहेगा। संतान को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी होगी। पारिवारिक समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। खर्चे परेशान कर सकते हैं।

कर्क राशि horoscope- मन प्रसन्न रहेगा। बहुत आत्मविश्वास रहेगा। शैक्षणिक और शोध कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। यह बहुत काम होगा। खर्चा बढ़ेगा। अच्छे आकार में रहें। आत्मविश्वास बढ़ेगा। क्रोध के क्षण और संतोष के क्षण होंगे। कपड़ों की कीमत बढ़ सकती है। माता को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। आय की स्थिति संतोषजनक रहेगी। यात्रा भी जोड़ी जा रही है। ध्यान से। व्यापार में सुधार का अवसर मिलेगा। मित्रों के सहयोग से आमदनी का जरिया बनेगा।

सिंह राशि horoscope- कार्यक्षेत्र में पदोन्नति का अवसर मिल सकता है, लेकिन कहीं और जाना पड़ सकता है. परिवार से भी दूर हो सकते हैं। बातचीत को संतुलित करें। अतिरिक्त खर्चों के कारण आप परेशान हो सकते हैं। कुछ पुराने मित्रों से फिर से जुड़ सकते हैं। पढ़ने में रुचि रहेगी। आय का एक स्रोत विकसित किया जा सकता है। खर्चा ज्यादा होगा। संतान कष्ट होगा। काम में परेशानी हो सकती है। स्वादिष्ट भोजन में रुचि बढ़ेगी। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

कन्या राशि horoscope- आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा। मन में नकारात्मकता से बचें। परिवार का सहयोग प्राप्त करें। नौकरी में बदलाव की संभावना है। शांत होने की कोशिश करें। परिवार का सहयोग प्राप्त करें। आय की स्थिति में सुधार होगा। दोस्त मदद करेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। अचानक धन की प्राप्ति होने की संभावना है। अटका हुआ कोई पैसा वापस मिल सकता है। शैक्षणिक कार्यों में मनचाहा परिणाम मिलेगा। लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। विवाद से दूर रहें।

तुला राशि horoscope- आत्मविश्वास रहेगा, लेकिन परेशान भी हो सकते हैं. व्यापार में नुकसान हो सकता है। अनावश्यक भागदौड़ होगी। पत्नी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाहन सुख प्राप्त कर सकता है। आमदनी में वृद्धि होने की संभावना है। अनजान के डर से आप परेशान हो सकते हैं। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। धर्म में रुचि रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। माता से धन प्राप्ति के योग हैं। आप किसी संपत्ति में निवेश कर सकते हैं। सुधार की गुंजाइश रहेगी।

वृश्चिक राशि horoscope- रोजगार में वृद्धि हो सकती है. आय में वृद्धि होगी। किसी पुराने मित्र से संबंध हो सकते हैं। शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मन की शांति होगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। आशा और निराशा की मिश्रित भावनाएँ याद रहेंगी। स्वभाव में आक्रोश रहेगा। अनैच्छिक रोजगार में अतिरिक्त जिम्मेदारियां भी मिल सकती हैं। संपत्ति में निवेश कर सकते हैं। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रहेंगे।

धनु राशि horoscope- मन बेचैन हो सकता है। धैर्य रखने की कोशिश करें। नौकरी विदेश यात्रा के अवसर प्रदान कर सकती है। काम ज्यादा होगा। अच्छे आकार में रहें। निर्माण सुख प्राप्त किया जा सकता है। परिवार में धार्मिक समारोह होंगे। परिवार में किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है। वाणी का प्रभाव होगा, लेकिन आत्मविश्वास में कमी आएगी। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलने की संभावना है। अपेक्षित सफलता।

मकर राशि horoscope- शैक्षणिक कार्यों पर ध्यान दें। व्यवधान उत्पन्न हो सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। संपत्ति आय का स्रोत हो सकती है। प्रसन्नता की अनुभूति होगी। इमारतों को बनाए रखा और सजाया जा सकता है। आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे, लेकिन धैर्य की कमी होगी। मेहमान आ सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिश्रम अधिक हो सकता है। शुभ समाचार मिलेगा। मन की शांति होनी चाहिए, लेकिन बेवजह के गुस्से से बचें।

 इसे भी पढ़े-राशिफल horoscope: 21 सितंबर को इन राशियों को मिलेगा किस्मत का साथ, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

कुंभ राशि horoscope- मित्रों का सहयोग मिलेगा. पत्नी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यापार का भी ध्यान रखें। बिजनेस ट्रिप पर जा सकते हैं। अधिक काम असहज हो सकता है। नौकरी में उन्नति के अवसर मिल सकते हैं। अपने स्वास्थ्य के बारे में सावधान रहें। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी।

मीन राशि horoscope- धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. मीठे भोजन में रुचि रहेगी। संतान से शुभ समाचार मिल सकता है। कपड़ों की कीमत बढ़ सकती है। धैर्य रखने की कोशिश करें। परिवार का सहयोग प्राप्त करें। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। प्रगति का मार्ग सुगम होगा।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button