राशिफल horoscope: 6 अक्टूबर को को इन राशिवालों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें मेष से मीन तक की राशि का हाल

6 अक्टूबर 2022 राशिफल(horoscope):

मेष राशि horoscope- ख़र्चों में वृद्धि होगी, लेकिन साथ ही आय में वृद्धि से संतुलन बनेगा। अपने मेहमानों के साथ दुर्व्यवहार न करें। आपका ऐसा व्यवहार न सिर्फ आपके परिवार को दुखी कर सकता है बल्कि रिश्ते में दूरियां भी पैदा कर सकता है।

वृष राशि horoscope- आज आप दिन भर ऊर्जावान महसूस करेंगे. ऑफिस में कई दिनों से अटके काम को समय पर पूरा करें। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है। लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। ज्यादा की उम्मीद करें।

मिथुन राशि horoscope- मित्रों और प्रियजनों के साथ सुखद मुलाकात होगी. यात्रा भी सुखद रहेगी। मुझे पढ़ाई करना पसंद नहीं होगा। आर्थिक रूप से आप समृद्ध होंगे और नए अनुबंध भी आगे बढ़ेंगे। आपको परिवार और दोस्तों का अच्छा सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि horoscope- आज काम का दबाव कुछ तनाव और जलन पैदा कर सकता है। चतुर वित्तीय योजनाओं में फंसने से बचें, निवेश में बेहद सावधानी बरतें। दिन के अंत में अचानक आई कोई खुशखबरी पूरे परिवार को खुश कर देगी।

सिंह राशि horoscope- आज घर के बड़ों का आशीर्वाद लेकर बाहर जाएं. आपके लिए कारगर साबित होगा। ऑफिस में कुछ नई जिम्मेदारियां आपके कंधों पर आ सकती हैं। विद्यार्थियों को पढ़ाई में अधिक मेहनत करनी चाहिए। शाम को घर आते समय किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, जिससे आपको अच्छा महसूस होगा।

कन्या राशि horoscope- आज आपके जीवन में किसी खास दोस्त के आने से आपकी खुशियां दोगुनी हो जाएंगी. आपके जीवन में खुशियां दस्तक देने वाली है। आपके आसपास या आपके साथ किसी के साथ गलतफहमी भी हो सकती है।

तुला राशि horoscope- निवेश के महत्वपूर्ण फैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए. आज आपको यह जानकर दुख होगा कि जिस व्यक्ति पर आपने हमेशा भरोसा किया है, वह उतना विश्वसनीय नहीं है।

वृश्चिक राशि horoscope- आज का दिन यात्रा का रहेगा। ऑफिस के किसी काम से आपको बाहर जाना पड़ सकता है, दिन अच्छा रहेगा। घर में किसी दूर के रिश्तेदार के आने से खुशी का माहौल बनेगा। आपके दोस्त भी घर आ सकते हैं। पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा।

धनु राशि horoscope- आप अपने प्रेमी और प्रेमिका के साथ प्यार भरे पल बिताएंगे। आज शेयर बाजार में निवेश न करें। आर्थिक लाभ होगा और आप भौतिक चीजों पर भी खर्च करेंगे। यात्रा लाभदायक रहेगी। समय-समय पर आपको अपने मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा।

मकर राशि horoscope- इस समस्या से निजात पाने के लिए सकारात्मक सोच का सहारा लें. इसके बिना आप आत्मविश्वास हासिल नहीं कर सकते। दूसरों को प्रभावित करने के लिए अतिरिक्त पैसा खर्च न करें। आप अपने आकर्षण और व्यक्तित्व से कुछ नए दोस्त बनाएंगे।

कुंभ राशि horoscope- आज भाग्य आपका साथ देगा। यदि आप एक नया व्यवसाय शुरू करने की सोच रहे हैं, तो आप मुहूर्त देख सकते हैं। धन के साथ सुख आता है। शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल है। मेहनत सफल होगी।

 इसे भी पढ़े-राशिफल horoscope: 5 अक्टूबर को को इन राशिवालों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें मेष से मीन तक की राशि का हाल

मीन राशि horoscope- आज आप कोई महत्वपूर्ण योजना भी बना सकते हैं। जीवनसाथी के साथ कुछ मतभेद आपकी मानसिक चिंता को बढ़ा सकते हैं। आपका अच्छा व्यवहार आपको दूसरों को प्रभावित करने में मदद करेगा। आप अपने प्रभाव क्षेत्र में वृद्धि करेंगे। आपका पारिवारिक जीवन आज अच्छा रहने वाला है।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please off your adblocker and support us