snn

धन की प्राप्ति के लिए करें इस mantra का जाप, पूरी होगी हर मनोकामना

अगर आप भी धन के कारण संकट में हैं और कर्ज में डूबे हुए हैं तो ये mantra आपके लिए काफी फलदायी साबित होंगे।अक्सर लोगों को जीवन में कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है और जब वे अधिक पीड़ित होते हैं, तो उन्हें भगवान को याद करना चाहिए।

लंबे समय तक कड़ी मेहनत करने के बाद भी आपको अपेक्षित परिणाम नहीं मिलते तो कभी-कभी ऐसे ग्रह पर तारा (माँ लक्ष्मी) के परिवर्तन का प्रभाव हो सकता है। इसके लिए आपको कुछ ऐसा करना होगा जो आपकी किस्मत को बदल दे।  

इन mantra का जाप करें
अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और लाख कोशिशों के बाद भी पैसा घर नहीं आता है तो आपको इन mantra का जाप करना चाहिए। 

ऊँ नमः नमः !
कहा जाता है कि इस mantra के जाप से व्यक्ति धनवान हो जाता है। साथ ही धन से जुड़ी सभी परेशानियां भी दूर हो जाती हैं। एकांत जगह पर बैठकर इस mantra का जाप करना है। इसके लिए आप सुबह या शाम कोई भी समय चुन सकते हैं। इस मंत्र का 108 बार जाप करना है।

Om महादेवाय नमः
यदि आप अपने जीवन में सामाजिक प्रगति और धन प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको इस मंत्र का जाप करना चाहिए। इस मंत्र के जाप से न केवल धन की प्राप्ति होती है, बल्कि समाज की प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होती है।

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

अस्वीकरण : यहां दी गई सभी जानकारी धार्मिक मान्यताओं और सामाजिक मान्यताओं पर आधारित है। कृपया इन्हें लेने से पहले किसी विशेषज्ञ से सलाह लें।

Akshaya Tritiya के दिन केवल इस चीज के दान से मिलता है सभी तीर्थों का फल, जानें खरीदारी का सबसे उत्तम मुहूर्त

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button