नारियल का ये टोटका खत्म कर देता है सारी समस्याएं, बरसने लगता है धन

नारियल This trick of ends all the problems,

 प्राचीन ग्रंथों में विभिन्न प्रकार के जादू का उल्लेख किया गया है। इस श्रंखला में आज हम नारियल तकनीक के बारे में जानेंगे। नारियल के इन टोटकों से समस्याओं को तुरंत दूर किया जा सकता है और इसका कोई साइड इफेक्ट भी नहीं होता है

 जल्दी पैसा कमाने के लिए
शुक्रवार की सुबह स्नान आदि से निवृत्त होकर देवी लक्ष्मी के मंदिर में चमेली नारियल, गुलाब, कमल के फूल की माला, डेढ़ मीटर गुलाबी या सफेद कपड़ा, डेढ़ फीट की चमेली, दही, सफेद मिठाई और प्रसाद चढ़ाएं। .

माँ को घुटनों की एक जोड़ी। फिर कपूर और देसी घी से लक्ष्मीजी का पाठ करके श्रीकनकधारा के स्रोत का जाप करें और माता से उनकी समस्या के समाधान की प्रार्थना करें। आपकी सभी आर्थिक समस्याओं का तत्काल समाधान होगा।

बीमारी दूर करने के लिए
यदि कोई रोग आपको लंबे समय से परेशान कर रहा है तो मंगलवार या शनिवार के दिन एक नारियल को पूरे पानी के साथ लेकर रोगी के सिर पर 21 बार मंदिर की आग में फेंक दें। साथ ही हनुमानजी की मूर्ति को छोला चढ़ाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। इससे रोग निश्चित रूप से ठीक हो जाएगा।

व्यापार वृद्धि तथा धन अर्जन के लिए
नारियल के छिलके को जलाकर उसमें नारियल पानी मिलाकर उसका गूदा बनाकर राख बना लें। फिर इस गूदे की सात लोइयां बना लें।

इन 7 टकसालों में से चार पुदीने को घर के चारों कोनों में और एक घर की छत पर, एक पीपल के पेड़ की जड़ में और एक अपनी जेब में रखें।

नारियल का ये टोटका खत्म कर देता है सारी समस्याएं, बरसने लगता है धन

ध्यान रखें इन पुड़ियाओं पर न तो किसी की नजर पड़नी चाहिए  सात दिनों के बाद सभी पुड़ियाओं को एक जगह इकट्ठा करें और एक पूरी को अपने व्यवसाय के स्थान (या कार्यस्थल) में रखें।

लेकिन वहां भी कोई देखने में सक्षम नहीं होना चाहिए। यह निश्चित रूप से फायदेमंद होगा। यह उपाय एक तांत्रिक उपाय है, इसलिए इसे किसी विशेषज्ञ की देखरेख में ही करना चाहिए।

शनि के कष्ट से मुक्ति पाने के लिए।
शनिवार सात के दिन नदी में नारियल चढ़ाएं।  चढ़ाते समय “O रामदुतया नमः” का जाप करें।

बेटी की विदाई में हरहाल में देनी चाहिए ये एक चीज, ससुराल में बेटी पाएगी हमेशा खुसी

दरिद्रता दूर कर लक्ष्मी की प्राप्ति
शुक्रवार की सुबह उठकर स्नान कर गणेश जी और माता महालक्ष्मी की पूजा करें। पूजा में नारियल रखें। इस नारियल को पूजा के बाद तिजोरी में रख दें।

रात के समय इस नारियल को निकाल कर किसी गणेश मंदिर में चढ़ा दें। साथ ही गणेश जी से गरीबी दूर करने की प्रार्थना करें। इसे बिना नागा के लगातार पांच शुक्रवार तक करें। आर्थिक सभी समस्याएं दूर होंगी।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button