घर में अगर नहीं है सुख समृद्धि और धन तो करें यह उपाय

घर If I do not have happiness,

दुनिया भर में कई ऐसे लोग हैं जो (घर)पैसे की कमी से जूझ रहे हैं। ऐसे में आज हम कुछ ऐसी रणनीतियां लेकर आए हैं जिन्हें आप आसानी से कर सकते हैं और पैसों की कमी को दूर कर सकते हैं। 

उपाय – यदि आपके व्यापार में घाटा होता है तो आप अपने कार्यस्थल के उत्तर-पूर्व दिशा में खींचे गए 7वें गुरुवार को सूखी हल्दी से स्वस्तिक का चिह्न बनाकर लाभ प्राप्त करेंगे।

इसी तरह उत्तर दिशा में पीले रंग का स्वस्तिक बनाने से आपके काम में सफलता मिलती है। आपको बता दें कि स्वस्तिक पारिस्थितिक त्रुटि के लिए एक अच्छा उपाय है

क्योंकि इसकी चार भुजाएं चार दिशाओं का प्रतीक हैं और इसलिए इस चिह्न को बनाकर चारों पहलुओं को समान रूप से ठीक किया जा सकता है।

घर में अगर नहीं है सुख समृद्धि और धन तो करें यह उपाय

* यदि आपके घर के मुख्य द्वार के आसपास किसी भी प्रकार का पारिस्थितिक दोष है, तो आप नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए 9 इंच लंबे और चौड़े सिंदूर से अपने दरवाजे पर स्वस्तिक का निशान बना लें। इसके बजाय आप यहां अष्टफलक या तांबे का स्वस्तिक रख सकते हैं।

नारियल का ये टोटका खत्म कर देता है सारी समस्याएं, बरसने लगता है धन

* यदि आप धन में कोई बाधा देखते हैं और उसे दूर करना चाहते हैं, तो घर में गणेश की नृत्य मूर्ति होना बहुत अच्छा है। दरअसल गणेश जी की मूर्ति को इस तरह से लगाना चाहिए कि घर के सभी सदस्यों की नजर बार-बार पड़े।

हालाँकि, यदि आपके पास मूर्ति नहीं है, तो आप एक तस्वीर लगा सकते हैं, लेकिन उनका चेहरा दक्षिण की ओर नहीं होना चाहिए।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button