घर के इस हिस्से में रखे मोरपंख, बरसने लगेगा धन और खुसिया

घर के Peacock feathers kept in this part,

श्रीकृष्ण को माखनचोर कहा जाता है। हालांकि, वह जल्दी से अपने प्रशंसकों के रोने की आवाज सुन लेते हैं। कहा जाता है कि भगवान कृष्ण (घर के) के भक्त कभी हार नहीं मानते।

आज हम आपको श्रीकृष्ण के सिर पर लगाए गए मोर पंख की कुछ ऐसी तकनीकें बताने जा रहे हैं, जिनसे आप अमीर बन सकते हैं। मुझे बताओ।

* कहा जाता है यदि ग्रह का प्रभाव खराब हो तो ग्रह के मंत्र का 21 बार जाप करें, मोर के पंख पर जल छिड़कें और उसे सबसे अच्छी जगह पर रखें जहां उसे देखा जा सके.

*ज्योतिष के अनुसार आर्थिक लाभ के लिए किसी मंदिर में जाकर राधा कृष्ण के मुकुट में मोर रखना चाहिए और 40 दिन बाद उसे लाकर तिजोरी में रख देना चाहिए।

घर के इस हिस्से में रखे मोरपंख, बरसने लगेगा धन और खुसिया

* कहते हैं बच्चों को बुरी नजर से बचाने के लिए नवजात शिशु को मोर पंख वाला चांदी का ताबीज धारण करना चाहिए.

*ज्योतिष के अनुसार अगर आपका बच्चा बहुत रोता है, गुस्सा करता है या जिद्दी है तो छत पर मोर पंख लगाने से हठ कम होता है।

* शत्रुओं से परेशान हों तो मंगलवार-शनिवार के दिन हनुमानजी के नाम से माथे पर सिंदूर लगाएं। फिर सुबह अपने चेहरे को बहते पानी से धो लें।

* कहा जाता है घर के मुख्य द्वार पर मोर पंख रखना हमेशा अच्छा होता है. दरअसल, इससे नकारात्मक ऊर्जा और जीव घर में प्रवेश नहीं कर पाते हैं।

सप्ताह में सिर्फ एक दिन कर ले ये काम हो जायेगे मामालाल

हालांकि, इसके लिए आपको 3 मोर पंख लगाने होंगे और Om द्वारपाल नमः जागर पर डालते ही स्वाहा मंत्र लिखकर गणेश की मूर्ति को सबसे नीचे रखना होगा।

* घर के पारिस्थितिकी तंत्र के दोषों को आग के कोने में मनरपंख लगाने से ठीक किया जा सकता है। वहीं श्रीकृष्ण की छवि के साथ मोर पंख को उत्तर-पूर्व दिशा में रखना चाहिए।

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button