MP में 6 घंटे तक लगातार युवक की पिटाई, सवा लाख रुपये देने पर छोड़ा

आरोपितों ने 85 हजार रुपये पे फोन और 40 हजार रुपये एटीएम के माध्यम से निकालने के बाद युवक को शुक्रवार की सुबह 5 बजे छोड़ा गया था

अनूपपुर, 02 अक्टूबर । बिजुरी थाना क्षेत्र में गत रात्रि छत्तीसगढ़ निवासी युवक शिव कुमार पटेल के साथ नेशनल हाईवे 43 पर हाइटेक अपराध सम्बंधी सनसनीखेज अपहरण, मारपीट और पैसे वसूली का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने दो दिनों की जांच पड़ताल में मामले से जुड़े 3 आरोपितों को शनिवार को गिरफ्तार किया है। जबकि 3 अन्य आरोपित फरार बताए जा रहे हैं। इस पूरे प्रकरण में आरोपितों ने 85 हजार रुपये पे फोन और 40 हजार रुपये एटीएम के माध्यम से निकालने के बाद युवक को शुक्रवार की सुबह 5 बजे छोड़ा गया था। जिसके बाद पीडि़त युवक ने बिजुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल ने बताया कि शिवकुमार पटेल पुत्र भूषण पटेल निवासी ग्राम-पोस्ट धनागर जिला रायगढ़ छत्तीसगढ़ बीती रात लगभग 11 बजे एनएच 43 में केवई नदी के पुल के पास अपनी कार से अपने मित्र के घर जा रहा था। तभी पीछे से बिना नम्बर की कार तेजी से ओवरटेक करते आई और युवक के कार के सामने रूक गई। कार से पांच लोग उतरे तथा कार में सवार शिव कुमार पटेल को पकडक़र सुनसान स्थान नदी के किनारे ले जाकर डंडे से पिटाई करते हुए युवक के पास रखा सारा पैसा निकालने को कहा। और बोले अगर पैसा नहीं है तो फोन पे से ट्रांसफर करवा कर पैसा मंगा कर हमारे फोन-पे पर ट्रांसफर करों।

यदि तुमने पैसा नहीं मंगाया तो हम तुम्हे जान से खत्म कर देगें। तुम जिससे पैसा मागों उसे बताना कि तुम्हारी कार से लड़की का एक्सीडेंट हो गया है। तब शिव कुमार पटेल ने अपने मामा को फोन करके अपने खाते में कुल 1,25,000 रुपये मंगवाये तथा उसमें से 85 हजार रुपये फोन पे के माध्यम से आरोपितों के खाते में ट्रांसफर कर दिया। इसके बाद आरोपितों ने एटीएम का पासवर्ड पूछकर एटीएम से 40 हजार रुपये निकाले और सुबह करीब 5 बजे युवक को छोडक़र अपनी कार से भाग गए।

MP : हिट एंड रन, टक्कर मारकर दो कि.मी. तक घसीटा, महिला की मौत

युवक की शिकायत पर पुलिस की विशेष टीम डॉगस्क्वायड, फिंगर प्रिंट टीम, सायबर सेल द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर सुराग जुटाने का प्रयास किया गया। जिसमें संदेही रुस्तम खान पुत्र मो. सरतार खान निवासी सारंगगढ़ कोतमा, रामसुशील पुत्र रामनरेश शुक्ला निवासी वार्ड क्रमांक 4 कोतमा, गौरव सोनी उर्फ जितेन पुत्र प्रह्लाद सोनी निवासी बुढ़ानपुर कोतमा को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई।

पूछताछ के दौरान तीनों संदेहियों ने घटना करना स्वीकार किया। साथ ही बताया कि उनके द्वारा फरियादी के खाते से गौरव सोनी के खाते में रकम ट्रांसफर की गई है। इस आधार पर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया है। घटना में शामिल अन्य तीन आरोपी अभी भी फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

MP : कांस्टेबल ने अपनी महिला अधिकारी को धमकाया, 5 लाख दो वर्ना इज्जत गई

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button