पत्नी ने जन्मदिन के 2 दिन पहले करवा दी प्रेम से पति की हत्या

बाणगंगा में काम करने के दौरान ही वर्तिका से मिले और इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को देखने लगे और फोन पर बात करने लगे। वर्तिका के पति आकाश को भी उनके अवैध संबंध के बारे में पता चला, जो उन्होंने मनीष को बताया। घटना वाले दिन जब आकाश बस से स्टॉप पर उतरा तो रास्ते में दो बदमाशों ने गिरकर उसकी हत्या कर दी

इंदौर। इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक अक्टूबर को मारे गए एक बीपीओ कार्यकर्ता की पत्नी व प्रेमी समेत पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल हत्या अवैध संबंध के चलते हुई है। मृतक आकाश की पत्नी का पेशे के नर्सिंग सुपरवाइजर मनीष शर्मा से अवैध संबंध थे। इस बात की जानकारी आकाश को भी थी, जब वर्तिका ने अपने बॉयफ्रेंड मनीष शर्मा को इस बारे में बताया, जिसके बाद पूरी साजिश रची गई। पता चला है कि आकाश अपने जन्मदिन की वजह से अपनी पत्नी के लिए पैसे इकट्ठा कर रहा था, लेकिन उसने अपनी जान ले ली।आकाश ने डेढ़ साल पहले ही वर्तिका से शादी की थी। वह और उसका परिवार उज्जैन में रहता था। आरोपी के आरोपी मनीष शर्मा के साथ अवैध संबंध थे। वह पहले बाणगंगा क्षेत्र के एक नर्सिंग होम में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत थे। उसके बाद, यहां कुछ विवाद के बाद, उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया और उन्होंने देवास में काम करना शुरू कर दिया।

बाणगंगा में काम करने के दौरान ही वर्तिका से मिले और इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को देखने लगे और फोन पर बात करने लगे। वर्तिका के पति आकाश को भी उनके अवैध संबंध के बारे में पता चला, जो उन्होंने मनीष को बताया। घटना वाले दिन जब आकाश बस से स्टॉप पर उतरा तो रास्ते में दो बदमाशों ने गिरकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद मनीष को देवास इंदौर लाया गया और कड़ी पूछताछ की गई तो उसने 2 लोगों को हत्या के लिए भेजने की बात कबूल की। पूरी हत्या की योजना बनाने में पीड़िता की पत्नी वृतिका भी उसके साथ थी। पुलिस ने घटना की बारीकी से जांच की तो 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर आरोपी हिरासत में आ गया।

बिहार के इस शख्स ने की अपनी ही बेटी से शादी, जानिए फिर क्या हुआ ?

आरोपियों में ये है शामिल

01. मनीष शर्मा पिता रामेश्वर लाल शर्मा आयु 35 वर्ष, नर्सिंग प्रमुख (प्रबंधक) अमलतास अस्पताल, बांगर जिला देवास 2. जीतू उर्फ ​​जितेंद्र बाबा लीलाधर वर्मा (हाउसकीपिंग इंचार्ज) आयु 43 वर्ष निवासी ग्राम जामगोड़, जिला देवास 3. मनोहर मंडल मांडले आयु 28 वर्ष निवासी ग्राम अमल्या पिपलिया, जिला देवास, 4. अंकित उर्फ ​​बिट्टू पिता चंद्रसिंह पंवार, उम्र 23 वर्ष हीरामिल की चावल बस, कोल गेट, जिला उज्जैन 5. गया पकड़ा गया।

इग्नू के प्रोफेसर का शर्मनाक काम! छात्रा से होटल व कमरे में किया बार-बार दुष्कर्म, छात्रा ने लगाई न्याय की गुहार

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button