बिहार के इस शख्स ने की अपनी ही बेटी से शादी, जानिए फिर क्या हुआ ?

पत्नी की मौत के बाद मकेश्वर राम ने अपनी ही बेटी की जबरन शादी कर दी. शादी के बाद उन्होंने अपनी बेटी को पत्नी के रूप में रख लिया। युवती उसके साथ रहने से इंकार करते हुए कई दिनों से अरवल में किराए के मकान में रह रही थी।

बिहार के अरवल जिले से बेहद शर्मनाक खबर। यहां एक शख्स ने अपनी ही बेटी से शादी कर ली और उसे लंबे समय तक अपनी पत्नी के रूप में रखा। इस बीच लड़की इस तरह के हैवान व्यक्ति के साथ रहने से इंकार कर किराए के कमरे में अलग रहने लगी। रविवार को जब वह अपने पति बन चुके पिता के घर कुछ सामान लेने पहुंची तो उसने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। कहा जाता है कि इस शख्स ने पत्नी की मौत के बाद अपनी बेटी को जबरन अपनी पत्नी बना लिया।

साथ रहने से मना कर रही थी लड़की

मिली जानकारी के मुताबिक पत्नी की मौत के बाद मकेश्वर राम ने अपनी ही बेटी की जबरन शादी कर दी. शादी के बाद उन्होंने अपनी बेटी को पत्नी के रूप में रख लिया। युवती उसके साथ रहने से इंकार करते हुए कई दिनों से अरवल में किराए के मकान में रह रही थी। रविवार कुछ सामान लेने आई थी जब वह सामान ले जाने लगी तो उसके पति बने पिता नाराज हो गए। इसके चलते उसके पिता ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

स्कूटी चोरी की शिकायत करने गई महिला पर दरोगा का आ गया दिल , 3 साल तक किया दुष्कर्म

डेड शॉट डेड

नगर थाना क्षेत्र की वडसी पंचायत के जालपुरा गांव निवासी मकेश्वर राम ने पारिवारिक कलह में अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि गोली लगने से रानी देवी कुछ देर के लिए घायल हो गईं, फिर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पिता गोली मारने के बाद साइकिल पर सवार होकर हथियार लेकर भागने लगा। ग्रामीणों ने उसका पीछा किया और अलावलचक ने ग्रामीणों की मदद से बख्तरी गांव की सीमा पर उसे पकड़ लिया. फिर उसे पीटा गया और रामपुर चौराम पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने मौके से 315 बोर का खोल बरामद किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। स्थानीय विधायक महानंदा सिंह ने सदर थाना प्रमुख शंभू पासवान से घटना की जानकारी ली.

शादी के लिए राजी नहीं होने पर प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या, उसने खुद पुलिस को दी सूचना

पुलिस हिरासत में आरोपित

रानी देवी की बेटी ने बताया कि उसकी मां किराए के मकान में रहती थी। रविवार को वह कपड़े और सामान लेने घर गई थी। उसके पिता ने कपड़े लेते समय उसकी मां को गोली मार दी। एसपी राजीव रंजन ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से एक देशी पिस्टल बरामद हुई है। उससे पूछताछ की जा रही है।

इग्नू के प्रोफेसर का शर्मनाक काम! छात्रा से होटल व कमरे में किया बार-बार दुष्कर्म, छात्रा ने लगाई न्याय की गुहार

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button